गुजरात चुनाव: नोटबंदी के एक साल पर पीएम मोदी के गढ़ में गरजेंगे राहुल

नोटबंदी के एक साल पूरे होने के मौके पर सरकार को घेरने और गुजरात में जनाधार मजबूत करने के ख्याल से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को सूरत का दौरा करेंगे।

  |   Updated On : November 08, 2017 08:02 AM
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो-PTI)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो-PTI)

नई दिल्ली:  

नोटबंदी के एक साल पूरे होने के मौके पर सरकार को घेरने और गुजरात में जनाधार मजबूत करने के ख्याल से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को सूरत का दौरा करेंगे। कांग्रेस आठ नवंबर को 'काला दिवस' के रूप में मना रही है।

कांग्रेस के अनुसार, इस महीने राज्य के अपने दूसरे दौरे के दौरान राहुल उद्योग प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं के साथ दिन में अनौपचारिक बैठकें करेंगे।

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतदान दो चरणों में नौ और 14 दिसंबर को होना है।

पार्टी ने कहा है कि राहुल सूरत के अडाजन गाम में स्थित संजीव कुमार ऑडिटोरियम में व्यापारियों के साथ मुलाकात करेंगे और बाद में चौक बाजार में विवेकानंद की प्रतिमा के पास मोमबत्ती जुलूस में हिस्सा लेंगे। राहुल कुछ इलाकों में घर-घर भी जायेंगे।

राहुल का यह दौरा ऐसे समय में हो रहा है, जब इसके एक दिन पहले मंगलवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह अहमदाबाद में थे, जहां उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी के खिलाफ व्यापारियों की एक विशाल भीड़ को संबोधित किया।

और पढ़ें: PM मोदी ने लिखा पत्र- 'जाति नहीं, विकास का बटन दबाएं'

कांग्रेस पार्टी आठ नवंबर को नोटबंदी के खिलाफ देशभर में काला दिवस मनाएगी, और विरोध प्रदर्शन करेगी, जिसका नारा होगा -'भुगत रहा है देश'।

राहुल सूरत के बाद नौ से 11 नवंबर तक उत्तर गुजरात का दौरा कर सकते हैं। उन्होंने अक्टूबर में दो बार गुजरात का दौरा किया था। राहुल गुजरात दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध कर रहे हैं।

और पढ़ें: स्मॉग से दिल्ली बना 'गैस चैंबर', सांस लेने में तकलीफ (PHOTOS)

First Published: Tuesday, November 07, 2017 10:54 PM

RELATED TAG: Gujarat Election 2017, Demonetisation, Congress, Rahul Gandhi, Surat,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो