BREAKING NEWS
  • भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन विश्वकप 2019 से बाहर, ये खिलाड़ी लेगा उनकी जगह- Read More »
  • Top 5 Business News 19 June: HDFC Bank से लेकर नरेंद्र मोदी की 'सर्जिकल स्ट्राइक' से जुड़ी बिजनेस जगत की बड़ी खबरें, पढ़ें यहां- Read More »
  • World Cup, NZ vs SA Live: न्यूजीलैंड ने टॉस जीता, दक्षिण अफ्रीका को दिया पहले बल्लेबाजी करने का न्योता- Read More »

दिल्ली पुलिस ने पोंटी चड्डा के बेटे मोंटी चड्डा को गिरफ्तार किया, विदेश भागने की फिराक में था

Dalchand  | Reported By : अवनीश चौधरी |   Updated On : June 13, 2019 11:07 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:  

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्लू) ने शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के बेटे मनप्रीत सिंह चड्ढा उर्फ मोंटी चड्ढा को गिरफ्तार कर लिया है. बतौर बिल्डर फ्लैट न देने की धोखाधड़ी करने के आरोप में ईओडब्लू ने मोंटी चड्ढा को गिरफ्तार किया है. बुधवार रात नई दिल्‍ली के इंदिरा गाधी हवाई अड्डे से यह गिरफ्तारी हुई.

यह भी पढ़ें- क्‍या है शंघाई सहयोग संगठन (SCO), किस तरह भारत के लिए होगा मददगार?

बताया जा रहा है कि पोंटी चड्ढा का बेटा और उप्पल-चड्ढा हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड का निदेशक मनप्रीत सिंह चड्ढा धोखाधड़ी के मामले में आरोपी मोंटी फुकेट भागने की तैयारी में था. जिसकी सूचना मिलने पर ईओडब्लू टीम ने दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उसे पकड़ लिया. आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- Cyclone Vayu Live Updates: गुजरात के तट से नहीं टकराएगा वायु तूफान, मौसम वैज्ञानिक का दावा

मोंटी चड्ढा पर आरोप है कि पहले उसने कई निर्माण कंपनियां खोलीं और लोगों से बड़ी रकम लेकर कुछ ही महीनों में फ्लैट देने का वादा किया था. बाद में वादे के मुताबिक लोगों को फ्लैट नहीं दिए गए और न ही पैसे वापस किए गए. इसे लेकर लोगों ने कई बार धरना-प्रदर्शन भी किए थे. बता दें कि मोंटी चड्ढा के पिता और शराब कारोबारी पोंटी चडढ़ा की साल 2012 में संपत्ति विवाद में गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी. उनके साथ उनके भाई हरदीप को भी मार दिया गया था. पिता की मौत के बाद से मोंटी ही शराब से लेकर रियल एस्टेट का कारोबार संभाल रहा है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Thursday, June 13, 2019 10:13 AM

RELATED TAG: Monty Chadha, Delhi Police, Ponty Chadda, Manpreet Singh Chadha, Igi Aiport, Economic Offences Wing Of Delhi Police,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो