logo-image

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लिखा खत, ओखी प्रभावित इलाकों को विशेष पैकेज देने की अपील

कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखकर केरल, तमिलनाडु, लक्षद्दीप के मछवारों के लिए मदद की अपील की है।

Updated on: 17 Dec 2017, 10:10 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखा है। इस पत्र के जरिए उन्होंने ओखी चक्रवात से हुई भारी तबाही के बाद लोगों की मदद के लिए पीएम मोदी से अनुरोध किया है। 

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखकर कहा, 'आपसे अनुरोध है कि आप केरल, तमिलनाडु, लक्षद्दीप में ओखी प्रभावित लोगों के पुनर्वास के लिए विशेष वित्तीय पैकेज दें। इसके साथ ही मृतक मछुआरों के परिवारों और तटीय क्षेत्र के समग्र विकास के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करें।'

राहुल ने आगे कहा, 'मैं सरकार से अनुरोध करता हूं कि केरल और तमिलनाडु के समुद्र तटों के पास दीवारों का निर्माण करें। मुझे यकीन है कि सरकार इस पर विचार करेगी और इन मुद्दों को सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में देखेंगी।'

बता दें कि चक्रवाती तूफान ओखी ने केरल, तमिलनाडु और लक्षद्वीप के तटीय क्षेत्रों में भारी तबाही मचाई थी। यही नहीं केरल में इस तूफान की वजह से लापता हुए 100 से ज्यादा मछुआरों का अब तक पता नहीं चल सका है।