चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: पुलिस ने विकास बराला को पूछताछ के लिए किया तलब

चंडीगढ़ में आईएस की बेटी वर्णिका के साथ छेड़छाड़ मामले में प्रशासन ने गृह मंत्रालय को रिपोर्ट सौंपी है। वहीं चंडीगढ़ पुलिस ने विकास बराला और उसके दोस्त को पूछताछ के लिए बुलाया है।

  |   Updated On : August 09, 2017 10:12 AM
विकास बराला (फाइल फोटो)

विकास बराला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

चंडीगढ़ में आईएस की बेटी वर्णिका के साथ छेड़छाड़ मामले में प्रशासन ने गृह मंत्रालय को रिपोर्ट सौंपी है। रिपोर्ट में अब तक की हुई जांच का ब्योरा दिया गया है और कहा है कि तकनीकी पहलुओं को ध्यान में रखकर विस्तृत जांच की जा रही है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर जरूरत पड़ी तो मामले की जांच के लिए एसआईटी भी बनाई जाएगी। वहीं, इस मामले के तूल पकड़ने के बाद संसद में गृह मंत्री बयान दे सकते हैं।

दूसरी ओर चंडीगढ़ पुलिस ने विकास भराला और उसके दोस्त को 11 बजे सुबह पूछताछ के लिए बुलाया है। इस संबंध में पुलिस ने मंगलवार शाम को समन जारी किया था। हालांकि विकास ने विकास ने समन लेने से मना कर दिया जिसके बाद पुलिस ने समन को उनके घर पर चिपका दिया है।

हरियाणा छेड़छाड़ मामला: सुभाष बराला ने कहा, वर्णिका मेरी बेटी जैसी, कानून अपना काम करेगा

वहीं, बीजेपी राज्य अध्यक्ष सुभाष बराला के ही परिवार से जुड़े एक दूसरे इसी तरह के अपहरण और छेड़छाड़ मामले में पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने मामले की स्टेट्स रिपोर्ट राज्य सरकार से मांगी है।

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

First Published: Wednesday, August 09, 2017 08:20 AM

RELATED TAG: Chandigarh, Stalking Case, Vikas Barala, Subhash Barala,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो