सिक्किम : पानी के तेज बहाव में ताश की पत्तों की तरह बह गया पुल, देखें वीडियो

सिक्किम इन दिनों भारी बारिश की वजह से बेहाल है. शुक्रवार को भारी बारिश के चलते एक छोटा पुल देखते ही देखते पानी में बह गया. पानी के तेज बहाव में पुल ताश की पत्तों की तरह बह गया.

  |   Updated On : September 14, 2018 06:32 PM
वीडियो से ली गई तस्वीर

वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली:  

सिक्किम इन दिनों भारी बारिश की वजह से बेहाल है. शुक्रवार को भारी बारिश के चलते एक छोटा पुल देखते ही देखते पानी में बह गया. पानी के तेज बहाव में पुल ताश की पत्तों की तरह बह गया. इसके साथ ही मंगन और चुंगथांग को जोड़ने वाली सड़क भी बारिश की वजह से टूट गई जिसकी वजह से यातायात बुरी तरह प्रभावित है.

और पढ़ें : जम्मू-कश्मीर: खाई में गिरी मिनी बस, 17 कई मौत, 16 जख्मी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह पुल सिक्किम की राजधानी गैंगटोक को मनगान से जोड़ता है. इस घटना का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में देख सकते हैं कि पहले पुल का निचला हिस्सा पानी के तेज बहाव में बह जाता है, इसके बाद ऊपरी हिस्सा कमजोर होने की वजह से भड़भड़ाकर गिर गया. देखें वीडियो-

गौरतलब है कि सिक्किम में रविवार से ही मूसलाधार बारिश हो रही है। जिसकी वजह से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित है। कई जगहों पर भूस्खलन होने की भी खबर है.

और पढ़ें : पेट्रोल (Petrol) खरीदने पर मिल रही 40 रुपए की छूट, 30 सितंबर तक ही है मौका

First Published: Friday, September 14, 2018 06:13 PM

RELATED TAG: Sikkim, Bridge Collapsed, Heavy Water,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो