logo-image

झारखंड मीट व्यापारी हत्या: बीजेपी नेता नित्यानंद महतो समेत दो अन्य गिरफ्तार

नित्यानंद महतो, रामगढ बीजेपी मीडिया सेल के प्रभारी है, दूसरे व्यक्ति की पहचान छोटू राणा के तौर पर हुई है,वह कथित तौर पर गौरक्षक समिति का सदस्य है

Updated on: 02 Jul 2017, 12:35 PM

highlights

  • झारखण्ड में हिंसा के बाद पुलिस ने स्थानीय बीजेपी नेता समेत 2 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया
  • बीजेपी नेता ने कहा वह घटना स्थल पर सिर्फ देखने गए थे कि मामला क्या है

नई दिल्ली:

29 जून को रामगढ़ में हुए मीट व्यापारी अलीमुद्दीन अंसारी की हत्या के मामले में झारखंड  पुलिस ने स्थानीय बीजेपी नेता समेत 2 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। शनिवार को कार्यवाई करते हुए पुलिस ने रामगढ़ बीजेपी मीडिया सेल के नित्यानंद महतो, और कथित तौर पर गौरक्षा समिति के सदस्य छोटू राणा को गिरफ्तार किया।

माना जा रहा है कि छोटू राणा वही आदमी है जो अंसारी की हत्या के वीडियो में उसे पीटते हुए दिख रहा था। 

उधर गिरफ्तार हुए बीजेपी नेता महतो का कहना है कि वह घटना स्थल पर प्रशासन के पहुंचने के बाद सिर्फ देखने गए थे कि मामला क्या है। जबकि बीजेपी जिला अध्यक्ष शिव शंकर बनर्जी से काफी कोशिशों के बाद भी संपर्क नहीं किया जा सका।

नित्यानंद महतो के साथ बीजेपी मीडिया सेल के प्रभारी वरुण सिंह का कहना है,'महतो मेरे सहकर्मी है। उनका घर उसी बाजार तंद इलाके में है जहां घटना हुई थी। वीडियो में वो डीएसपी के बगल में खड़े दिखाई दे रहें है। प्रशासन के पहुंचने के बाद वो वहां पहुंचे थे। पुलिस ने उन्हें जल्दबाज़ी में गिरफ्तार किया है।'

महतो की गिरफ्तारी के तुरंत बाद जिले की बीजेपी इकाई ने मीटिंग बुलाई। जहां मीट व्यापारी की हत्या को निंदनीय बताते हुए जिला बीजेपी अध्यक्ष बनर्जी ने कहा कि पुलिस बेकसूर लोगों को परेशान करना बंद करे। 

और पढ़ें: झारखंड: PM मोदी की नसीहत बेअसर, रामगढ़ में बीफ ले जाने के आरोप में पीट-पीट कर एक शख्स की हत्या

और पढ़ें:'भीड़तंत्र के इंसाफ' पर घिरी सरकार, बचाव में उतरे बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह