logo-image

शर्मिंदगी झेलने के बाद कांग्रेस का नया पोल, सुषमा स्वराज को दी रीट्वीट करने की चुनौती

ट्विटर पोल में शर्मिंदगी झेलने के बाद कांग्रेस दोबारा एक पोल कर रही है और इसके साथ ही उसने सुषमा स्वराज को चुनौती दी है कि वो फिर रीट्वीट करें।

Updated on: 29 Mar 2018, 08:03 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के काम करने के तरीके पर किये गए ट्विटर पोल को लेकर कांग्रेस पार्टी को शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी, जिसके बाद कांग्रेस दोबारा एक पोल कर रही है। इसके साथ ही उसने सुषमा स्वराज को चुनौती दी है कि वो फिर रीट्वीट करें।

दरअसल पिछले पोल में लोगों ने सुषमा स्वराज की तारीफ की थी और कांग्रेस पर ही सवाल उठा दिये थे। जिसे सुषमा स्वराज ने रीट्वीट कर दिया था। के इस पोल 76 फीसदी लोगों ने सुषमा स्वराज का समर्थन किया था।

कांग्रेस ने पूछा था कि इराक में 39 भारतीयों का मारा जाना क्या सुषमा स्वराज की नाकामी है। जाहिर है कि ये कांग्रेस के लिये ये पोल शर्मिंदगी लेकर आया।

इस शर्मिंदगी को झेलने के बाद कांग्रेस ने एक बार फिर दूसरा पोल डाला है।

और पढ़ें: पश्चिम बंगाल में हिंसा, इंटरनेट पर लगी रोक, 60 लोग गिरफ्तार

कांग्रेस के नए पोल में कहा गया है कि इनमें से सुषमा स्वराज का कौन सी सबसे बड़ी असफलता है। कांग्रेस के नए ट्विटर पोल में लोगों को दो ऑप्शन दिए हैं।
इसमें पहला इराक में मारे गए भारतीय और दूसरा डोकलाम का अनसुलझा विवाद है।

पोल पब्लिश करने के बाद एक और ट्वीट कर कांग्रेस ने कहा है कि इस पोल से बातें ज्यादा साफ होंगी। साथ ही पार्टी ने सुषमा स्वराज को फिर रीट्वीट करने की चुनौती भी दी है।

Since many people didn't quite get the previous poll, this one should make things explicitly clear.

Dear @SushmaSwaraj M'am, feel free to retweet. https://t.co/vCNuCfyO4Q

— Congress (@INCIndia) March 29, 2018

हाल ही में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बताया था कि 2015 में इराक में गायब हुए 39 भारतीयों की आईएसआईएस ने हत्या कर दी थी। उनमें से अब कोई भी ज़िंदा नहीं हैं। साथ ही कहा था कि सरकार ने उन सभी के डीएनए जांच कराए थे उसके बाद उनकी मौत की पुष्टि की गई है।

और पढ़ें: अंबेडकर के नाम में जुड़ेगा 'रामजी', UP गवर्नर ने की सिफारिश