रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान जालंधर में हादसा, ट्राला ने कई लोगों को कुचला, 3 की मौत

बताया जा रहा है कि शोभा यात्रा में शामिल एक ट्राला लोगों की भीड़ पर चढ़ गया। इस कारण यात्रा में शामिल दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

  |   Updated On : April 05, 2017 12:02 PM
रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान हादसा, 3 श्रद्धालुओं की मौत

रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान हादसा, 3 श्रद्धालुओं की मौत

नई दिल्ली:  

रामनवमी के मौके पर जालंधर में निकाली गई शोभायात्रा में हादसा हुआ इस दौरान तीन लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि शोभा यात्रा में शामिल एक ट्राला लोगों की भीड़ पर चढ़ गया। इस कारण यात्रा में शामिल दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

हादसे को लेकर जालंधर के पुलिस आयुक्त पीके सिन्हा ने बताया, 'रामनवमी शोभायात्रा में शामिल एक ट्राला बेकाबू हो गया, जिससे 19 लोग इसकी चपेट में आ गए। हादसे के तत्काल बाद घायलों को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें से तीन की मौत हो गई।'

उन्होंनें बताया कि ट्राला के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है और उसका मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है। पुलिस ने ट्राले को भी जब्त कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक रामनवमी शोभायात्रा में लाखों श्रद्धालु मौजूद थे। शाम करीब 5.30 बजे शोभायात्रा भगवान महर्षि वाल्मीकि चौक के निकट से गुजर रही थी। झांकियों से सजा ट्राला ज्योति चौक के पास खड़ा था।

अचानक ट्राला स्टार्ट हुई और बेकाबू हो गया और शोभायात्रा में हिस्सा लेने वाले व देख रहे लोगों में भगदड़ मच गई। इस दौरान ट्राला के नीचे कई लोग आ गए।

इसे भी पढ़ेंः कोमा से बाहर आए CRPF के जवान चेतन चीता, बांदीपुरा मुठभेड़ में हुए थे घायल, रिजिजू ने की मुलाकात

मौके पर मौजूद इंस्पैक्टर निर्मल सिंह ने ट्राला में ड्राइवर सीट पर बैठे युवक अमित वासी को गिरफ्त में लिया। सभी घायल श्रद्धालुओं को तुरंत अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

इसे भी पढ़ेंः दिग्विजय सिंह ने कांग्रेसियों को चेताया, नहीं सुधरे तो कोई नहीं बचाएगा, जनता के बीच जा कर करें काम

First Published: Wednesday, April 05, 2017 11:38 AM

RELATED TAG: Ramnavmi, Punjab,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो