logo-image

World Cup: पाकिस्तान के कप्तान सरफराज ने साथी खिलाड़ियों के दी चेतावनी, कही यह बड़ी बात

टूर्नामेंट में पाकिस्तान (Pakistan) ने अब तक पांच मैचों में केवल तीन अंक अर्जित किए हैं और सेमीफाइन में पहुंचने की अपनी उम्मीद को बनाए रखने के लिए उसे सभी चार मैच जीतने होंगे.

Updated on: 18 Jun 2019, 07:39 PM

नई दिल्ली:

सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने साथी खिलाड़ियों से कहा है कि अगर विश्व कप (World Cup) के बाकी मैचों में वे अपने प्रदर्शन में सुधार नहीं लाते हैं तो देश में और जलालत झेलने को तैयार रहें. पाकिस्तान (Pakistan) को रविवार को चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ डकवर्थ-लुइस नियम के तहत 89 रनों से हार झेलनी पड़ी. विश्व कप (World Cup) में भारत के खिलाफ पाकिस्तान (Pakistan) की यह लगातार सातवीं हार थी. टूर्नामेंट में पाकिस्तान (Pakistan) ने अबतक पांच मैचों में केवल तीन अंक अर्जित किए हैं और सेमीफाइन में पहुंचने की अपनी उम्मीद को बनाए रखने के लिए उसे सभी चार मैच जीतने होंगे.

सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने कहा कि अगर यही प्रदर्शन जारी रहा तो उन्हें घर पर तीखी आलोचनाओं का सामना करना पड़ेगा.

और पढ़ें:  सचिन तेंदुलकर ने रोहित शर्मा के छक्के से तुलना पर ICC को दिया जवाब

'द न्यूज डॉट कॉम पीके' ने सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) के हवाले से बताया, 'अगर कोई सोचता है कि मैं घर जाऊंगा तो यह उनकी बेवकूफी है. भागवान न करे अगर कुछ बुरा होता है तो मैं सिर्फ अकेला घर नहीं जाऊंगा.'

सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने सभी खिलाड़ियों को अपने प्रदर्शन को बेहतर करने के लिए कहा.

वेबसाइट ने यह भी बताया कि सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) की स्पीच पर किसी खिलाड़ी ने कुछ नहीं कहा. यहां तक की कोच मिकी आर्थर भी चुप रहे.

पाकिस्तान (Pakistan) को अब 23 जून को दक्षिण अफ्रीका से खेलना है. भारत से हार के बाद पाकिस्तान (Pakistan) टीम की जमकर आलोचना हो रही है. शोएब अख्तर ने तो कप्तान को बददिमाग तक करार दिया है.

और पढ़ें: World Cup: तो क्या भारत से हार के बाद खत्म हो गया शोएब मलिक का करियर, भड़के पूर्व खिलाड़ी

कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने तो पूरी टीम को अनफिट करार दिया है. शोएब मलिक जैसे सीनियर खिलाड़ी को टीम से बाहर करने की मांग की जा रही है. बता दें कि वर्ल्ड कप इतिहास में लगातार 7वीं बार धूल चटाई है.