logo-image

Video, World Cup: लंदन की सड़कों पर बजा 'लॉलीपॉप लागेलु'? जमकर नाचे देश-विदेश के सैकड़ों लोग

वीडियो में आप देखेंगे कि एक मोबाइल डीजे के पीछे हमारा तिरंगा लगा हुआ है. इतना ही नहीं डीजे ऑपरेटर भोजपुरी के प्रसिद्ध गायक पवन सिंह का सुप्रसिद्ध गाना 'लॉलीपॉप लागेलु' बजा रहा है, जिस पर वहां मौजूद सैकड़ों लोग जमकर ठुमके लगा रहे हैं.

Updated on: 14 Jun 2019, 05:36 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में भारत के अभियान में गुरुवार को इंद्रदेव ने पानी फेर दिया. ट्रेंट ब्रिज में खेले जाने वाला भारत-न्यूजीलैंड मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया. इंग्लैंड में जारी विश्व कप के दौरान हो रही जोरदार बारिश को लेकर क्रिकेट फैंस द्वारा बनाए जा रहे अजीबो-गरीब मीम्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इसी बीच इंग्लैंड की सड़कों पर बनी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो विश्व कप के दौरान लंदन की सड़क पर किसी भारतीय क्रिकेट फैन द्वारा रिकॉर्ड किया गया है.

ये भी पढ़ें- World Cup: ICC के घटिया इंतजाम, टीम इंडिया के खिलाड़ियों को उठानी पड़ रही है ये मुसीबत

वीडियो में आप देखेंगे कि एक मोबाइल डीजे के पीछे हमारा तिरंगा लगा हुआ है. इतना ही नहीं डीजे ऑपरेटर भोजपुरी के प्रसिद्ध गायक पवन सिंह का सुप्रसिद्ध गाना 'लॉलीपॉप लागेलु' बजा रहा है, जिस पर वहां मौजूद सैकड़ों लोग जमकर ठुमके लगा रहे हैं. वीडियो में भोजपुरी गाने पर नाच रहे लोगों में केवल भारतीय ही नहीं बल्कि देश-विदेश के भी कई लोग हैं, जो गाना गाने के साथ-साथ ठुमके भी लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के लिए दर्शक बेकाबू, 60-60 हजार रुपये में खरीद रहे हैं मैच की टिकट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के बाद का बताया जा रहा है. तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये वीडियो इंग्लैंड में हो रहे विश्व कप के दौरान का नहीं बल्कि जर्मनी की राजधानी बर्लिन का है. जहां बर्लिन कार्निवल मनाया जा रहा है. न्यूज स्टेट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.