BREAKING NEWS
  • SA vs SL : श्रीलंका ने दर्ज की ऐतिहासिक जीत, टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका को उसी की धरती पर 2-0 से हराया- Read More »
  • एरो इंडिया एयर शो: पीवी सिंधु ने तेजस से उड़ान भरकर रच दिया इतिहास- Read More »
  • Pulwama Attack का हिसाब होकर रहेगा, राजस्‍थान के टोंक में बोले पीएम नरेंद्र माेदी- Read More »

राहुल गांधी का अमित शाह पर वार- बेटी बचाओ के बाद 'बेटा बचाओ' चल रही है योजना

News State Bureau  |   Updated On : October 10, 2017 08:59 PM
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फोटो-@INCIndia)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फोटो-@INCIndia)

नई दिल्ली:  

गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को आड़े हाथों लिया है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल ने गुजरात के कर्जन में कहा, 'पहले इन्होंने बेटी बचाओ कार्यक्रम शुरू किया, अब है अमित शाह के बेटे को बचाओ।'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए राहुल ने कहा कि अभी जो सेल्फी हो रही है वो मेड इन चाइना सेल्फी है, मैं चाहता हूं कि चीन में लोग मेड इन इंडिया वाली सेल्फी लें।

राहुल ने कहा, 'आप सेल्फी का मजा ले रहे हैं, लेकिन इस फोन ने चीनी युवाओं को रोजगार दिया। यह मेड इन चाइना है क्योंकि मोदी जी का फोकस जॉब्स पर नहीं है।'

उन्होंने आरएसएस में महिलाओं की सदस्यता पर कहा, 'इनका (बीजेपी) मुख्य संगठन आरएसएस है। कितनी महिला हैं उसमें, कभी शाखा में महिलाओं को देखा है शॉर्ट्स में? मैंने तो नहीं देखा।'

वडोदरा में छात्रों को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, 'बीजेपी की सोच है जब तक महिला चुप रहे, कुछ बोले ना तक तक महिला ठीक है। जैसे ही महिला ने मुंह खोला उसको चुप करवाओ।' साथ ही राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्टार्ट्स अप इंडिया पर तंज कसा।

राहुल ने पार्टी की नवसर्जन यात्रा के दूसरे चरण में गुजरात में हैं। गुजरात यात्रा के दूसरे दिन राहुल ने संकल्प भूमि जाकर डॉक्टर भीमराव अंबेडकर को श्रद्धांजलि दी।

और पढ़ें: गुजरात में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आएगी कमी

राहुल मोदी सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं। सोमवार को एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा था, 'मोदी को स्वीकार कर लेना चाहिए की वह विफल हो चुके हैं। उन्हें यह कहना चाहिए कि जो वादे मैंने किए थे, मैं उन्हें पूरा नहीं कर पाया और मैं विफल हो चुका हूं।'

और पढ़ें: सहारा के खिलाफ सेबी पहुंची सुप्रीम कोर्ट, डाली अवमानना याचिका

First Published: Tuesday, October 10, 2017 11:38 AM

RELATED TAG: Rahul Gandhi, Gujarat, Congress, Rss, Bjp, Pm Modi, Jay Amit Shah,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो