बीजेपी पर खरीद-फरोख्त का आरोप, राहुल बोले- 'गुजरात अमूल्य है'

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर पाटीदार नेताओं के खरीद-फरोख्त के आरोप लगने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सत्तारूढ़ दल पर निशाना साधा है।

  |   Updated On : October 23, 2017 06:54 PM
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो- @OfficeOfRG)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो- @OfficeOfRG)

नई दिल्ली:  

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर पाटीदार नेताओं के खरीद-फरोख्त के आरोप लगने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सत्तारूढ़ दल पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात अमूल्य है, इसे खरीदा नहीं जा सकता है।

रविवार की रात को उत्तरी गुजरात के पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) संयोजक और हार्दिक पटेल के करीबी नरेंद्र पटेल ने बीजेपी में शामिल होने के दो घंटों के बाद ही उसे एक बड़ा झटका दिया।

उन्होंने रुपयों के बंडल दिखाते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी ने उन्हें यह पैसा दिया है और एक करोड़ में खरीदने की कोशिश की है।

नरेंद्र पटेल ने कहा कि शनिवार की शाम को बीजेपी से जुड़ने वाले वरुण पटेल रविवार को उन्हें गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतूभाई वाघानी और अन्य नेताओं से मिलाने के लिए ले गए जहां उन्हें 1 करोड़ रुपये के सौदे के एक हिस्से के रूप में 10 लाख रुपये दिए गए।

और पढ़ें: पाटीदार नेता निखिल सवानी ने बीजेपी छोड़ी, भ्रष्टाचार का लगाया आरोप

जिसके बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'गुजरात अमूल्य है, गुजरात को खरीदा नहीं जा सकता है। ना ही कभी बिकाऊ था, ना ही कभी बिकेगा।'

और पढ़ें: रिश्वतखोरी मामले पर कांग्रेस की मांग, SC का जज करे जांच

First Published: Monday, October 23, 2017 03:36 PM

RELATED TAG: Gujarat Election 2017, Congress, Rahul Gandhi, Patidar Leader Narendra Patel, Bjp,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो