तो इस वजह से शाहिद कपूर अपनी कुछ फिल्मों को देखना पसंद नहीं करते

IANS  |   Updated On : June 21, 2019 10:17 AM
शाहिद कपूर (इंस्टाग्राम)

शाहिद कपूर (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि अपनी कुछ फिल्मों को देखकर वह अपने समय की बर्बादी करना नहीं चाहते हैं. एक बयान में कहा गया कि आईएमडीबी की ओरजिनल सीरीज 'द इंसाइडर्स वॉचलिस्ट' में हुई बातचीत के दौरान शाहिद ने उन फिल्मों का जिक्र किया जिससे उन्हें एक अभिनेता बनने की प्रेरणा मिली और इसके साथ ही उनके बारे में भी बात की जिन्हें वह देखना पसंद करते हैं.

शाहिद ने कहा, "हिदी फिल्म के लिए मेरा प्यार उस वक्त पैदा हुआ जब मैंने 'प्यासा' और 'साहिब बीबी और गुलाम' में गुरु दत्त को देखा..ये वो फिल्में हैं जो मेरे साथ रह गईं."

शाहिद ने कहा, "दूरदर्शन पर जो कुछ भी आता था, मैं उन्हें देखा करता था जैसे कि 'ही-मैन'. लेकिन, अब मैं जो भी देखता हूं उसे लेकर काफी सेलेक्टिव हूं."

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on Jun 12, 2019 at 4:44am PDT

शाहिद ने कहा, "अपनी कुछ फिल्मों को देखकर मैं समय गंवाना नहीं चाहूंगा. कभी मैं किसी ऐसी फिल्म को देखता हूं तो महसूस करता हूं कि यह वह फिल्म नहीं है जिसे देखने के लिए मैं थिएटर जाऊं."

ये भी पढ़ें: Film Kabir Singh Review: इश्क और जूनुनियत को दिखाती है 'कबीर सिंह' की इमोशनल लव स्टोरी

अपनी कुछ पसंदीदा सदाबहार फिल्मों के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा, "'जाने भी दो यारो' मेरी फेवरेट है. अगर आपको लगता है कि 'अंदाज अपना अपना' एक शानदार फिल्म है, तो आपको 'जाने भी दो यारो' देखने की जरूरत है ताकि आप यह समझ पाएं कि 'अंदाज अपना अपना' क्यों बनी."

फिलहाल शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' रिलीज हो चुकी है जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी भी हैं. यह मशहूर तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है. भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित यह फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है. संदीप रेड्डी वंगा ने इस रीमेक को लिखा और निर्देशित किया है. 

First Published: Friday, June 21, 2019 10:14 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Shahid Kapoor, Film, Kiara Advani, Kabir Singh, Guru Dutt, Pyaasa, Sahib Bibi Aur Ghulam,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो