नील नितिन मुकेश ने करवाचौथ पर रखा अपनी मंगेतर रुकमणि के लिए व्रत

बॉलीवुड के क्यूट हीरो नील नितिन मुकेश ने हालही में रुकमणी सहाय से सगाई की है। नील ने अपने रिश्ते को और भी मजबूती देने के लिए अपनी मंगेतर

  |   Updated On : October 19, 2016 12:04 PM
Neil Nitin Mukesh Karva Chauth

Neil Nitin Mukesh Karva Chauth

मुंबई:  

बॉलीवुड के क्यूट हीरो नील नितिन मुकेश ने हालही में रुकमणी सहाय से सगाई की है। नील ने अपने रिश्ते को और भी मजबूती देने के लिए अपनी मंगेतर रुकमणि सहाय के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है।

नील ने एक बयान में कहा कि 'रुकमणि बहुत ही पारंपरिक लड़की है और मैं किसी भी तरीके से उसकी मदद करना चाहता हूं और कुछ स्पेशल करना चाहता हूं'। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक नील के दक्षिण मुंबई स्थित घर में इसके लिए एक पारंपरिक सेरिमनी होगी। नील इस दिन अपनी मंगेतर को हैंड मेड कुंडल और चूड़ियां भी तोहफे में दे सकते हैं।

दशहरे वाले दिन जुहू स्थित एक फाइव स्टार होटेल में नील ने रुकमणि सहाय से सगाई की है। खबर है कि अगले साल के शुरुआत में ही दोनों परिणय सूत्र में बंध जाएंगे। बता दें कि मशहूर ऐक्टर मुकेश के पोते नील ने अरेंज मैरिज का फैसला लिया है और रुक्मिणी को उनके घरवालों ने ही पसंद किया है। रुक्मिणी एविएशन इंडस्ट्री से जुड़ी हैं और उनके पैरंट्स की नील की फैमिली से पुरानी जान-पहचान है।

First Published: Wednesday, October 19, 2016 11:59 AM

RELATED TAG: Neil Nitin Mukesh Karva Chauth, Karva Chauth, Karva Chauth 2016, Rukmini Sahay,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो