logo-image

बीजेपी से विपक्ष का भय 'महागठबंधन' से उजागर : राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने यहां सोमवार को कहा कि भाजपा वर्ष 2019 में फिर से सत्ता में आएगी और विपक्षियों द्वारा 'महागठबंधन' बनाने का प्रयास यह दिखाता है कि कैसे अन्य पार्टियां डरी हुई हैं.

Updated on: 21 Jan 2019, 08:49 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने यहां सोमवार को कहा कि भाजपा वर्ष 2019 में फिर से सत्ता में आएगी और विपक्षियों द्वारा 'महागठबंधन' बनाने का प्रयास यह दिखाता है कि कैसे अन्य पार्टियां डरी हुई हैं. सिंह ने यहां एक सीआईएसएफ शिविर में केंद्रीय विद्यालय की आधारशिला रखने के बाद कहा, "मुझे लगता है कि सभी इस तथ्य से डरे हुए हैं कि भारतीय जनता पार्टी फिर से अपनी सरकार बनाने जा रही है. इसलिए वे एक 'महागठबंधन' बनाने जा रहे हैं. यह उनकी पार्टी की सफलता का डर है, जो उन्हें पास ले आया है."

उन्होंने कहा, "आगामी लोकसभा चुनाव भाजपा के लिए चुनौती नहीं है. हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नई सरकार बनाने जा रहे हैं. देश के लोग हमारे साथ हैं."

उन्होंने यह टिप्पणी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा आयोजित विपक्षी पर्टियों की रैली के संदर्भ में की.

राफेल सौदे की जांच संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से कराने से सरकार के भागने के कांग्रेस के आरोप के बीच राजनाथ ने कहा, "बीते साढ़े चार साल में मोदी सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई 'गंभीर' आरोप नहीं लगा. आम लोग हम पर विश्वास करते हैं."

कांग्रेस के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "आप भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की स्थिति जानते हैं."

भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी द्वारा भारतीय पासपोर्ट सरेंडर किए जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "उसे निश्चित ही भारत लाया जाएगा. किसी को बख्शा नहीं जाएगा."