logo-image

Lok Sabha Elections 2019 :: लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने शुरू किया Namo Again कैम्पेन

कैम्पेन से जुड़े फैशनेबल आइटम जैसे कि मोदी जैकेट, t शर्ट, कॅाफी मग, रिस्ट बैंड, कैप, मास्क, नॉर्ट बुक, की-रिंग और दूसरे प्रोडक्ट बाजार में उतारे गए हैं.

Updated on: 07 Mar 2019, 02:48 PM

लखनऊ:

मिशन लोकसभा 2019 (Lok Sabha elections 2019) में जुटी सभी पार्टियां प्रचार में भी लाखों करोड़ों रुपये झोंकेंगी और इसके लिए सियासी दलों ने रणनीति भी बनानी शुरू कर दी है. लेकिन दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करने वाली पार्टी BJP जहां प्रचार युद्ध में दूसरे दलों से मीलों आगे है वहीं BJP ने अपना पैसा खर्च किए बिना ही प्रचार का नया और अनोखा तरीका ईजाद किया है. नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज के दौर में BJP के सबसे बड़े ब्रांड एंबेसडर हैं और ब्रांड मोदी को भुनाने के लिए ही BJP ने (Namo Again) कैम्पेन भी शुरू किया है. इस कैम्पेन के तहत नमो अगेन कैम्पेन से जुड़े फैशनेबल आइटम जैसे कि मोदी जैकेट, t शर्ट, कॅाफी मग, रिस्ट बैंड, कैप, मास्क, नॉर्ट बुक, की-रिंग और दूसरे प्रोडक्ट बाजार में उतारे गए हैं.

यह भी पढ़ें- राफेल फाइल चोरी मामले पर घिरी मोदी सरकार, मायावती के बाद अब अखिलेश यादव ने किया वार

ये प्रोडक्ट खासकर युवाओं को आकर्षित करने के लिये हैं, लेकिन ये सभी उम्र के लोगों को लुभा रहे हैं. नमो अगेन प्रोडक्ट्स के आउटलेट UP के सभी बड़े शहरों में खोले गए हैं, जहां रीजनेबल रेट्स पर ये सभी प्रोडक्ट्स उपलब्ध हैं. सभी प्रोडक्ट्स पर मोदी की तस्वीर और नमो अगेन प्रिंटेड है, इस कैम्पेन के जरिये BJP लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को भुनाने और चुनाव को मोदीमय बनाने में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- पुलवामा आतंकी हमले के बाद जम्मू कश्मीर में सबसे बड़ा हमला

इन आउटलेट्स की खास बात ये है कि इन दुकानों पर BJP के युवा कार्यकर्ताओं को ही तैनात किया गया है, जो बिना किसी सैलरी के इसे पार्टी का काम मानकर शॉप पर अगले दो महीने बैठेंगे. लखनऊ स्थित BJP के प्रदेश मुख्यालय पर भी नमो अगेन शॉप पर BJP समर्थकों की भारी भीड़ जुट रही है. UP के अलग-अलग जिलों से आने वाले पार्टी वर्कर और समर्थक इस शॉप पर भी आ रहे हैं और नमो अगेन कैम्पेन से जुड़े प्रोडक्ट्स अपने और अपने दोस्तों और जानने वालों के लिए बड़ी संख्या में लेकर जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अमेजन प्राइम वीडियो में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा, जानिए डिटेल्स

नमो अगेन कैम्पेन से जुड़े फैशनेबल प्रोडक्ट बाजार में उतारकर BJP जिस तरह से अपना कैम्पेन बिना किसी खर्चे के आगे बढ़ा रही है, शायद इसी को कहते हैं ' कि ना हींग लगे ना फिटकरी और रंग चढ़े चोखा.'

सीमा पर पाकिस्तान ने बढ़ाई सैनिकों की संख्या, क्या जंग चाहता है पाकिस्तान? देखें VIDEO