BREAKING NEWS
  • Ind Vs Pak: मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा का बल्‍ला गरजा तो बादलों ने साध ली चुप्‍पी, जानें 7-0 से जीत के सभी नायकों को- Read More »
  • IND vs PAK Live Cricket Score: बारिश के बाद 40 ओवर का हुआ मैच, पाकिस्तान को 5 ओवर में चाहिए 130 रन- Read More »
  • IND Vs Pak: 31-35 ओवर की कहानीः पाकिस्‍तान पर 7-0 की लीड लेने में 4 विकेट दूर इंडिया- Read More »

सपा नेता आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, जया प्रदा पर आपत्तिजनक बयान को लेकर FIR दर्ज

News State Bureau  |   Updated On : April 15, 2019 11:59 AM
आजम खान (फाइल फोटो)

आजम खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता और पूर्व मंत्री आजम खान में मुश्किलें बढ़ गई हैं. उत्तर प्रदेश की रामपुर संसदीय सीट से बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा (Jaya Prada) पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर आजम खान (Azam Khan) के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. बता दें कि रामपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

यह भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी की अलीगढ़ रैली के मंच के नीचे स्‍पार्किंग से लगी आग, अफसरों पर लापरवाही का मुकदमा

आजम खान (Azam Khan) ने जया प्रदा को लेकर कहा था, 'जिसकों हमने उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैंने 17 दिन में पहचान गया कि इनकी .... खाकी रंग का है.' सबसे अहम बात यह है कि जिस समय आजम खान (Azam Khan) ऐसे विवादित बयान दे रहे थे, उस समय मंच पर समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव भी मौजूद थे. हालांकि आजम खान ने जया प्रदा (Jaya Prada) का बिना नाम लिए यह आपत्तिजनक बयान दिया था.

यह भी पढ़ें- द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है, मौन साधने की गलती न करें भीष्‍म पितामह, तिलमिलाईं सुषमा स्‍वराज ने क्‍यों कही यह बात

समाजावादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता की इस आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग भी सख्त हो गया है. राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने आजम खान (Azam Khan) की टिप्पणी को ‘बेहद शर्मनाक’ करार देते हुए कहा कि महिला आयोग उन्हें एक कारण बताओ नोटिस भेजेगा. आयोग आजम खान को नोटिस सोमवार को भेजेगा.

ये कोई पहला मामला नहीं था, जब आजम खान (Azam Khan) ने जया प्रदा को लेकर ऐसा विवादित बयान दिया हो. इससे पहले भी आजम खान ने जया प्रदा को एक नाचने वाली बताया था. आजम खान के इस बयान पर पलटवार करते हुए जया प्रदा (Jaya Prada) ने कहा था, 'आजम खान साहब मैंने आपको भाई कहा, लेकिन मुझे बहन के नाम से बद्दुआ दी, आपने मुझे जलील किया. क्या हमारे भाई कभी इस नजर से देखते हैं कि मैं नाचने वाली हूं ? इसलिए मैं रामपुर छोड़कर जाना चाहती थी.'

यह भी पढ़ें- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर राज बब्‍बर ने कही ये बड़ी बात

गौरतलब है कि आजम खान (Azam Khan) और जया प्रदा (Jaya Prada) के बीच यह जंग कोई नई नहीं है. एक ही पार्टी समाजवादी पार्टी में रहकर भी दोनों एक-दूसरे के धुर विरोधी रहे हैं. इन दोनों के बीच की दुश्मनी 2009 के लोकसभा चुनाव में खुलकर सामने आई थी.

यह वीडियो देखें-

First Published: Monday, April 15, 2019 09:55 AM

RELATED TAG: Azam Khan, Azam Khan Fir Registered, Fir Registered Against Azam Khan, Samajwadi Party, Jaya Prada,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो