logo-image

BJP के अध्यक्ष अमित शाह ने शाम चार बजे बुलाई अहम बैठक, ये बन सकती है रणनीति

दिल्ली में भारत-पाकिस्तान के बीच मौजूदा हालात को लकर आज शाम 4 बजे BJP की अहम बैठक होगी.

Updated on: 28 Feb 2019, 03:47 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में भारत-पाकिस्तान के बीच मौजूदा हालात को लकर आज शाम 4 बजे BJP की अहम बैठक होगी. इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी को छोड़कर पार्लियामेंट्री बोर्ड के सभी सदस्य शामिल होंगे. बता दें कि यह बैठक BJP के अध्यक्ष अमित शाह ने बुलाई है. बताया जा रहा है कि इस बैठक में पाकिस्तान के साथ भारत के मौजूदा हालात पर विस्तार से चर्चा होगी. साथ ही चुनाव की रणनीति पर भी चर्चा होगी. बैठक में अमित शाह, राजनाथ सिंह, अरुण जेटली रविशंकर प्रसाद, रामलाल और अन्य नेता मौजूद होंगे.

यह भी पढ़ें ः surgicalstrike2 : क्या भारत ने पाकिस्तान पर मिसाइल से किया था हमला?

गौरतलब है कि पुलवामा हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट, मुजज्फराबाद और चकोटी में स्थित आतंकी शिविरों पर हवाई हमला कर तबाह कर दिया, जिसमें 350 आतंकी मारे गए. इस दौरान पाकिस्तान ने भारतीय एयरफोर्स के पायलट को पकड़ लिया. इससे भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है. इसे लेकर BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने शाम चार बजे एक बैठक बुलाई है.

यह भी पढ़ें ः थाई एयरवेज ने पाकिस्तान और यूरोप जाने वाली उड़ानें रद्द कीं

सूत्रों के अनुसार, BJP की इस बैठक में चुनाव के साथ भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति को लेकर विस्तार से चर्चा होगी. बताया जा रहा है इस बैठक में बीजेपी के कई दिग्गज नेता और मंत्री शामिल हो सकते हैं. इसकी अध्यक्षता अमित शाह करेंगे. अमित शाह अपने नेताओं के साथ मिलकर भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति को लेकर विस्तार से विचार-विर्मश करेंगे. इस दौरान अध्यक्ष अमित शाह लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर भी आगे की रणनीति तैयार कर सकते हैं.