logo-image

Voltas का ये AC ठंडी हवा के साथ कर देगा पॉल्युशन की छुट्टी

Voltas New AC: oltas ने HEPA फिल्टर टेक्नोलॉजी के साथ भारत का पहला एसी मार्केट में उतारा है. इसकी खासियत यह है कि ठंडी हवा के साथ एसी पॉल्युशन की भी छुट्टी कर देगा.

Updated on: 31 Mar 2022, 02:12 PM

highlights

  • नए रेंज के एसी पर 15 प्रतिशत का कैशबैंक ऑफर मिलता है
  • लाइफटाइम इन्वर्टर कंप्रेसर वारंटी और 5 साल की वारंटी सुविधा भी मिलेगी

नई दिल्ली:

Voltas New AC: गर्मियों के सीजन की शुरूआत के साथ ही लोग पंखे, कूलर और एसी की डील्स को ढूंढ़ने में लग जाते हैं. एक अच्छा एसी सस्ते दाम पर मिल जाए हर किसी की यही चाहत होती है. अगर आप भी ऐसी ही किसी डील के लिए इंटरनेट पर वेबसाइटों के चक्कर काट रहे हैं तो इसके लिए अब आपको परेशान नहीं होना होगा. दरअसल, Voltas ने HEPA फिल्टर टेक्नोलॉजी के साथ भारत का पहला एसी मार्केट में उतारा है. इसकी खासियत यह है कि ठंडी हवा के साथ एसी पॉल्युशन की भी छुट्टी कर देगा.

यह भी पढ़ेंः Playstation Plus Subscription लेकर आ रहा है Sony

Voltas की ये नई और खास पेशकश प्योरएयर 6 स्टेज एडजस्टेबल इन्वर्टर एसी 'प्योर एंड फ्लेक्सिबल एयर कंडीशनिंग' के साथ आता है. यह एचईपीए फिल्टर, पीएम 1.0 सेंसर और एक्यूआई इंडिकेटर के साथ ऑपरेट होता है. Voltas का ये एसी इनडोर हवा को पॉल्युशन फ्री रखता है. एसी 6 स्टेज एडजस्टेबल टनेज मोड से भरा हुआ मिलता है. इसमें यूजर्स को कई टन के भीतर स्विच करने की सुविधा मिलती है, यह गर्मी या कमरे में लोगों की संख्या पर निर्भर है. यह बचत और चलने की लागत का कस्टमाइज करता है.

यह भी पढ़ेंः मात्र 1,500 रुपये के AC से शिमला बनेगा घर, चौंकिए मत! ये है डील

Voltas के एसी की नई रेंज यूजर्स के लिए यूनिक और प्रमोशनल ऑफर के साथ उपलब्ध हैं. नई रेंज की खरीद पर 15% कैशबैक और ईएमआई ऑफर दिए जाते हैं. यही नहीं लाइफटाइम इन्वर्टर कंप्रेसर वारंटी और 5 साल की वारंटी जैसी सुविधा भी दी जा रही है. Voltas के एसी की नई रेंज एसी को कंपनी की वेबसाइट या ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स से खरीद सकते हैं.