logo-image

नए साल पर होगा Vivo X1 Pro, जानें इस फोन में क्या है खास बात

ड्यूअल सिम सपोर्ट और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी इसमें देखने को मिलेगा. सुरक्षा के मद्देनजर फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर फीचर हो सकता है.

Updated on: 29 Dec 2019, 09:33 AM

highlights

  • चीन (China) की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो (VIVO) ने ट्विटर पर खुलासा किया है कि कंपनी का वीवो एस1 प्रो जल्द ही भारत में लॉन्च होगा.
  • स्मार्टफोन में 4,500 एमएएच की बैटरी के साथ-साथ 18 वॉट फास्ट-चार्जिग सपोर्ट दिया गया है.
  •  ड्यूअल सिम सपोर्ट और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी इसमें देखने को मिलेगा. सुरक्षा के मद्देनजर फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर फीचर हो सकता है. 

नई दिल्ली:

चीन (China) की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो (VIVO) ने ट्विटर पर खुलासा किया है कि कंपनी का वीवो एस1 प्रो 4 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा. अमेजॅन की वेबसाइट पर माइक्रोसाइट ने भी पुष्टि की है कि यह जल्द ही भारत में वीवो एस 1 प्रो बेचने के लिए ई-रिटेलर्स में से एक होगा. इस डिवाइस को पहले फिलीपींस में लॉन्च किया जा चुका है. यह वाटरड्रॉप नॉच और डायमंड-शेप क्वाड कैमरों के साथ आता है.

फोन में शायद फुल-एचडी प्लस रिसोल्यूशन सपोर्ट के साथ 6.38 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें 8जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 655 एसओसी दी गई है.

यह भी पढ़ें: WhatsApp जल्द ही लाने वाला है ये नया फीचर, इस तरह से होगा आपको फायदा

ऑप्टिक्स की बात की जाए तो फोन में 48 एमपी प्लस 8 एमपी प्लस 2 एमपी सेनसर्स डायमंड-शेप क्वाड कैमरा सेटअप के साथ दिए गए हैं. फ्रंट की बात की जाए तो इसमें 32 एमपी का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: बर्फीली हवाओं से ठिठुरा उत्तर प्रदेश, 54 लोगों की मौत

स्मार्टफोन में 4,500 एमएएच की बैटरी के साथ-साथ 18 वॉट फास्ट-चार्जिग सपोर्ट दिया गया है. ड्यूअल सिम सपोर्ट और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी इसमें देखने को मिलेगा. सुरक्षा के मद्देनजर फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर फीचर हो सकता है.