logo-image

बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी वाले शानदार Smart TV , दाम सुन खुशी से उछल पडेंगे आप

Best SmartTV 2022: अगर आप सोच रहे हैं कि बढ़िया स्मार्टटीवी खरीदने के लिये मोटी रकम खर्च करने की जरूरत है तो आप गलत सोच रहे हैं. आपको 10 हजार से कम कीमत पर भी शानदार स्मार्टटीवी के अच्छे ऑप्शन  मिलते हैं.

Updated on: 08 Jul 2022, 01:37 PM

highlights

  • 10 हजार से कम कीमत पर खरीद सकते हैं टीवी
  • ऑनलाइन खरीदने पर अच्छी डील मिल रही हैं

नई दिल्ली:

Best SmartTV 2022: घर के लिए बेहतरीन स्मार्टटीवी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस खबर को पढ़ना चाहिए. इस आर्टिकल में आपको कुछ बेहतरीन  स्मार्टटीवी के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनकी कीमत भी आपके बजट में रहने वाली है. अगर आप सोच रहे हैं कि बढ़िया स्मार्टटीवी खरीदने के लिये मोटी रकम खर्च करने की जरूरत है तो आप गलत सोच रहे हैं. आपको 10 हजार से कम कीमत पर भी शानदार स्मार्टटीवी के अच्छे ऑप्शन  मिलते हैं. आइये फटाफट चेक कर लेते हैं लिस्टः

Dyanora 24 Inches HD Ready LED TV
24 इंच के एलईडी टीवी खरीदने का मन है तो Dyanora 24 Inches HD Ready LED TV खरीद सकते हैं. इसकी कीमत की बात करें तो ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर इसे 6700 रुपये में खरीद सकते हैं. बता दें मॉडल साल 2021 में लॉन्च हुआ था. कंपनी के इस मॉडल में 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 24 इंच का डिस्प्ले और 20W का साउंड आउटपुट जैसे ऑप्शन मिलते हैं.


iFFALCON 32 inches HD Ready Android Smart LED TV
32 इंच एलईडी टीवी की कीमत लगभग 27 हजार रुपये है लेकिन ऑनलाइन खरीदादारी करते हैं तो इसे आप अच्छे डिस्काउंट में खरीद सकते हैं. ऑनलाइन खरीददारी पर क्रोमा के इस एलईडी टीवी की कीमत करीब 12 हजार हो जाती है. यानि जबरदस्त डिस्काउंट का फायदा मिलताा है. इस स्मार्टटीवी में भी 20W का साउंड आउटपुट मिलता है.

ये भी पढ़ेंः Apple MacBook Air: ग्राहकों का इंतजार खत्म! इस दिन से होगी मॉडल की प्री- बुकिंग

Croma 39 Inches HD Ready LED TV
क्रोमा के 39 इंच के स्मार्टटीवी को भी खरीदने का विकल्प आपके पास है. इसकी कीमत की बात करें तो  मार्केट से खरीदने पर इसकी एमआरपी 30 हजार रुपये है. वहीं अगर ऑनलाइन खरीददारी करते हैं तो इसकी कीमत करीब 14 हजार रुपये के आसपास पड़ती है. ऑनलाइन खरीददारी पर टीवी को अच्छे डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ टीवी में कनेक्टिविटी के ढ़ेरों ऑप्शन मिलते हैं.