BREAKING NEWS
  • सोशल मीडिया पर चढ़ा Howdy Modi बुखार, अकेले मोदी ने भारत की वैश्‍विक छवि को बदल दिया है- Read More »
  • डोनाल्ड ट्रंप का आतंकवाद पर बड़ा बयान, भारत के साथ मिलकर इस्लामिक आतंकवाद से लड़ेंगे- Read More »
  • Howdy Modi : Houston में पीएम मोदी की दहाड़, अबकी बार ट्रंप सरकार- Read More »

रियलमी लॉन्च करेगा 8जीबी रैम और 90 हर्टज डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, वन प्लस 7 से कई गुना होगा सस्ता

आईएएनएस  |   Updated On : September 08, 2019 07:44:18 PM
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बीजिंग:  

स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की दिग्गज कंपनी रियलमी ने इस बात की पुष्टि की है कि कंपनी 90 हर्टज डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी. चीन की माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो के जरिये रियलमी के प्रोडक्ट मैनेजर वांग डेरेक ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि कंपनी का 90 हर्टज डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन ज्यादा दूर नहीं है.

न्यूज पोर्टल जीएसएम एरिना ने शनिवार को बताया कि उन्होंने स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी लेकिन इतना कहा कि यह वन प्लस 7 से कई गुना सस्ता होगा. खबरों के मुताबिक, स्मार्टफोन रियलमी एक्सटी प्रो हो सकता है और यह 6.4 इंच एफएचडी प्लस एमोलेड नॉचड डिस्प्ले के साथ आएगा.

यह भी पढ़ेंः चंद्रयान-2: अभी कई और अच्‍छी खबरें आने वाली हैं, यूं ही नहीं दुनिया कर रही ISRO का गुणगान

डिवाइस में 730जी एसओसी स्नैपड्रैगन होने के साथ-साथ 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज मिलने की संभावना है. ऑप्टिक्स की बात करें तो डिवाइस में सेल्फी के लिए 32एमपी सेल्फ शूटर और 64एमपी का मुख्य कैमरा, 8एमपी का अल्ट्रा-वाइड, 2एमपी माइक्रो और 2एमपी डेप्थ सेंसर होगा.

Xiaomi ने 5 सालों में बेचे 10 करोड़ Smartphone, Redmi और Note Series को लोगों ने किया खूब पसंद

स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की दिग्गज कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने शुक्रवार को घोषणा की कि भारत में उसने पिछले पांच सालों में 10 करोड़ स्मार्टफोन बेचे हैं. शाओमी इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने कहा, 'यह हमारी शुरुआत से अब तक हमे मिले लाखों फैंस का प्यार है.' उन्होंने कहा, 'हमारे आने से पहले ही कई कंपनियां मार्केट में मौजूद थी. लेकिन जो मुकाम हमने हासिल किया है, वे दूर-दूर तक हमारे सामने नहीं टिकते हैं.'

First Published: Sep 08, 2019 07:44:18 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो