logo-image

जून में लॉन्च हुए ये धांसू स्मार्टफोन, फटाफट चेक करें दाम

Launched And Upcoming Smartphones June 2022: अगर आप भी पुराने स्मार्टफोन की खिटखिट से परेशान हो चुके हैं और नया फोने खरीदने का विचार बना रहे हैं तो यह अच्छा मौका है. बाजार में कुछ अच्छे विकल्प मिल रहे हैं.

Updated on: 11 Jun 2022, 10:49 AM

highlights

  • मोटोरोला ने ग्राहकों के लिेए इसी महीने नया हैंडसेट पेश किया है
  • रेडमी और ओपो भी बहुत जल्द ग्राहकों के लिए नए मॉडल पेश करेंगे

नई दिल्ली:

Launched And Upcoming Smartphones June 2022: जून के शुरूआती 10 दिन निकल चुके हैं. इस महीने कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च हुए हैं. अगर आप भी पुराने स्मार्टफोन की खिटखिट से परेशान हो चुके हैं और नया फोने खरीदने का विचार बना रहे हैं तो यह अच्छा मौका है. जून में ही रेडमी से लेकर मोटोरोला और ओपो जैसी लोकप्रिय कंपनियां ग्राहकों के लिए नए स्मार्टफोन पेश कर चुकी हैं तो कुछ पेश करने जा रही हैं. आइए फटाफट बाजार में नए आने वाले इन स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स चेक कर लेतें हैं. 

Moto G82 5G
लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला इस महीने अपने 5जी सपोर्टेड डिवाइस मोटो G82 5G को पेश कर चुकी है. कीमत की बात करें तो भारत में इसके 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम 21,499 रुपये रखा गया है. 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो स्नैपर के साथ 50-मेगापिक्सेल मेन लेंस के साथ आने वाले इस फोन में सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सेल कैमरा मिलता है. कीमत की बात करें तो 21,499 रुपये रखी गई है.

Realme GT NEO 3T 
इस महीने स्मार्टफोन बनाने वाली चर्चित कंपनी रियल मी ग्राहकों के लिए रियम मी जीटी निओ 3T (Realme GT NEO 3T) को ग्लोबली लॉन्च कर चुकी है. खबरें हैं कि बहुत जल्द कंपनी भारतीय ग्राहकों के लिए भी स्मार्टफोन (Realme GT NEO 3T) पेश करेगी. रियम मी जीटी निओ 3T (Realme GT NEO 3T) को कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है. कंपनी का यह एक 5जी सपोर्टेड डिवाइस है, इसकी कीमत को लेकर माना जा रहा है कि रेंज 37,000 के पास हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः बार- बार हैंग करता है Smartphone, इन तरीकों का करें इस्तेमाल, बुलेट ट्रेन की स्पीड से चलेगा

Oppo Reno8 Pro
अपने शानदार लुक्स और बेहतरीन फीचर्स से ग्राहकों का दिल जीतने वाली ओपो कंपनी बहुत जल्द ओपो रेनो8 प्रो (Oppo Reno8 Pro) को ओपो रेनो की सीरीज में जोड़ने की पूरी तैयारियों में है. कंपनी चीन में मॉडल लॉन्च कर चुकी है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्मार्टफोन की ग्लोबल लॉन्चिंग इसी महीने हो सकती है. कंपनी का ये हैंडेसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट के साथ आने वाला पहला 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला वैरिएंट होगा.