logo-image

जेब्रा इलिट ने लॉन्च किया Elite 75t Wireless ईयरबड्स, यहां जानें कीमत

भारत में वायरलेस ईयरबड्स (wireless earbuds ) की श्रृंखला पेश करते हुए डेनमार्क की जेब्रा ने मंगलवार को इलिट 75टी (Jabra Elite 75t) लॉन्च किया. इसकी कीमत 15,999 रुपये है.

Updated on: 19 Dec 2019, 08:23 AM

नई दिल्ली:

भारत में वायरलेस ईयरबड्स (wireless earbuds ) की श्रृंखला पेश करते हुए डेनमार्क की जेब्रा ने मंगलवार को इलिट 75टी (Jabra Elite 75t) लॉन्च किया. इसकी कीमत 15,999 रुपये है. यह उपकरण क्रोमा, अमेजन, फ्लिपकार्ट व जेब्रा अधिकृत रिसेलर्स के पास 27 दिसंबर से उपलब्ध होगी. कंपनी के अनुसार, इलीट 75टी को विशेष रूप से डिजाइन किया गया है, जिससे इसका आकार सहजता प्रदान करे. ईयरबड्स को सुरक्षित व उपयुक्त बनाने के लिए व्यापक टेस्ट किए गए हैं, जिससे उपयोगकर्ताओं को अपने सुरक्षित होने का विश्वास हो.

और पढ़ें: भारत में रियलमी ने लॉन्च किया Realme X2 स्मार्टफोन, बड्स एयर वायरलेस

जेब्रा के इंडिया व सार्क के कंट्री मार्केटिंग मैनेजर अमितेश पुनहानी ने एक बयान में कहा, 'निरंतर नवाचार लाना और ग्राहकों को ईयरबड्स सॉल्यूशन प्रदान करने के लिए हम जेब्रा इलीट 75टी ला रहे हैं.'

इलीट 75टी चाजिर्ंग केस के साथ 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है और इसके बिना 7.5 घंटे की. इसमें फ्यूचरिस्टिक फास्ट यूएसबी-सी चार्जिग भी है.

ये भी पढ़ें: Xiaomi भारतीय स्मार्टफोन बाजार में खो सकती है शीर्ष स्थान

इसमें अमेजॅन एलेक्सा, सिरी और गूगल असिस्टेंट से जुड़ने का विकल्प भी है. डिवाइस में आईपी55-रेटेड ड्यूरेबिलिटी और दो साल की वारंटी है. इलीट 75टी, टाइटेनियम ब्लैक व गोल्ड बेज रंगों में उपलब्ध है.