Apple जल्द लॉन्च कर सकती है Wireless iPhone,जानें और क्या मिलेगा खास

आईएएनएस  |   Updated On : December 08, 2019 07:54:04 AM
 iPhone

iPhone (Photo Credit : (सांकेतिक चित्र) )

नई दिल्ली:  

प्रसिद्ध विश्लेषक मिंग-ची कुओ ने खुलासा किया है कि एप्पल (Apple) कंपनी 2021 में पूरी तरह से वायरलेस आईफोन (Wireless iPhone) लॉन्च करने की योजना बना रही है. मैकरमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, कुओ ने एक शोध नोट में कहा, 'एप्पल अपने उच्च व उच्चतम मॉडलों के बीच अधिक अंतर पैदा करेगी. यह उच्चतम मॉडल और आईफोन एएसपी के शिपमेंट (माल लेकर जाने) में लाभ देगा.' इसके अलावा नोट में उन पांच नए फोन का भी जिक्र किया गया है, जिन्हें एप्पल वर्ष 2020 में जारी करेगी.

इसमें 6.7 इंच का उच्चतम क्षमता वाला आईफोन होगा. इसके अलावा 6.1 इंच का आईफोन और एक शुरुआती स्तर का 5.4 इंच का आईफोन होगा. इन सभी आईफोन में सब-6 गीगाहर्ट या एमएम वेव 5-जी को सपोर्ट करेगा.

ये भी पढ़ें: भारत में तेजी से बढ़ रहा है फ्लैगशिप Smartphone का क्रेज, जानें क्या होता है फ्लैगशिप फोन

कुओ को यह भी उम्मीद है कि 2020 की शुरुआत में एक आईफोन एसई फोन भी बाजार में उतारा जा सकता है. इसमें 4.7-इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है और अपडेटेड इंटर्नल और अपडेटेड सिंगल कैमरा के साथ यह आईफोन-8 के आकार और डिजाइन की तरह हो सकता है.

हाल ही में जे. पी. मॉर्गन की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि 2021 में एप्पल इस चीज में बदलाव कर सकता है कि वह प्रकार से आईफोन जारी करता है. आईफोन निर्माता कंपनी एक साल में एक लॉन्चिग के बजाए दो बार फोन जारी करने का निर्णय ले सकती है.

First Published: Dec 08, 2019 07:54:04 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो