लोहड़ी पर पंजाबी गेट-अप में दिखें आकर्षक, अपनाये यह टिप्स

ढोल-नगाड़े के साथ मनाई जाने वाली लोहड़ी दस्तक दे रही है। सभी महिलाएं इस त्योहार में फैशनेबल व आकर्षक दिखना चाहेंगी।

  |   Updated On : January 13, 2018 01:11 PM
 लोहड़ी पर पंजाबी गेट-अप में दिखें आकर्षक (फाइल फोटो)

लोहड़ी पर पंजाबी गेट-अप में दिखें आकर्षक (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

ढोल-नगाड़े के साथ मनाई जाने वाली लोहड़ी दस्तक दे रही है। सभी महिलाएं इस त्योहार में फैशनेबल व आकर्षक दिखना चाहेंगी। सर्दियों में अनारकली या स्ट्रेट फिट कुर्ता पहनकर आप स्मार्ट लुक पा सकती हैं और इस त्योहार का आनंद ले सकती हैं। प्ररेणा ग्रोवर ब्रांड की डिजाइनर प्ररेणा ग्रोवर और ह्यासिंथ ब्रांड की रितु यादव ने इस त्योहार के मौके पर परिधानों के चयन के संबंध में ये सुझाव दिए हैं : 

* परंपरागत पटियाला स्टाइल कुछ सालों से सबकी पसंद बना हुआ है, खासकर नवविवाहिता दुल्हनों का यह पसंदीदा परिधान है। आप चाहें तो पारंपरिक जरदोजी के काम के साथ बोल्ड रंगों वाले पंजाबी स्टाइल का पटियाला सूट पहन सकती हैं। 

* फैशन की दीवानी लड़कियों व महिलाओं के बीच अनारकली सूट बेहद लोकप्रिय है। यह एथनिक स्टाइल और सहजता का बेहतरीन संयोजन है। आप चटक व चमकीले रंग का अनारकली सूट पहन सकती हैं, जिसमें आप बेहद खूबसूरत नजर आएंगी। 

* अगर आप पटियाला या अनारकली नहीं पहनना चाहती हैं तो फिर स्ट्रेट पैंट के साथ लॉन्ग कुर्ता भी पहन सकती हैं। लोहड़ी के मौके पर यह परिधान आपको एक नया लुक देगा। खूबसूरत एक्सेसरीज के साथ जॉर्जेट या सिल्क कपड़े के लॉन्ग शर्ट को पैटर्न वाले पैंट के साथ पहनें। 

* लोहड़ी के मौके पर आप चटख रंग का फ्लेयर कुर्ता भी पहन सकती हैं। कंप्लीट लुक के लिए सुनहरे धागे की कढ़ाई या पंरपरागत कढ़ाई वाले कुर्ते के साथ शरारा स्टाइल वाला सलवार पहनें। 

* जैकेट स्टाइल का कुर्ता भी आप पहन सकती हैं। यह न सिर्फ आपको स्टाइलिश लुक देगा, बल्कि सर्द रात में गर्माहट भी देगा। 

और पढ़ें: दक्षिण चीन सागर में वियतनाम ने दिया भारत को निवेश प्रस्ताव, भड़का चीन

First Published: Friday, January 12, 2018 07:09 AM

RELATED TAG: Lohri 2018, Fashion,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो