logo-image

Lust Stories 2: जब काजोल को पड़ने वाला था जोरदार थप्पड़, लस्ट स्टोरीज एक्ट्रेस ने किया खुलासा

काजोल बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक हैं. वह एक बेहतरीन कलाकार हैं लेकिन एक्ट्रेस को भी काम के वजह से बहुत डांट और फटकार मिली है.

Updated on: 22 Jun 2023, 04:22 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों काफी बिजी हैं. क्योंकि एक्ट्रेस के पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. वह अगली बार 'द ट्रायल: प्यार, कानून, धोखा' और नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी 'लस्ट स्टोरीज 2' में दिखाई देने वाली हैं. बता दें कि, लस्ट स्टोरीज़ 2 का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ था और ट्रेलर में काजोल के किरदार की झलक भी फैंस को मिली थी.  हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि, वह दो इमोशन्स से सेक्सी और शर्म से खुद को जोड़ नहीं पाती हैं. उन्होंने कहा कि वह इसके लिए अपने निर्देशकों पर निर्भर हैं. बाद में उन्होंने याद किया कि, उनकी पुरानी फिल्म दिल्लगी की शूटिंग के दौरान भी ऐसा हुआ था. जब वह और सैफ अली खान एक सॉन्ग की शूटिंग कर रहे थे. दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान उनसे और सैफ अली खान से बेहद नाराज थीं क्योंकि वह शूट के दैरान अपनी हसी नहीं रोक पा रही थीं. इस वजह से एक्ट्रेस को सरोज खान से थप्पड़ भी पडने वाला था. 

आपको बता दें कि, रेडियो नशा से बात करते हुए काजोल ने सैफ अली खान के साथ फिल्म ये दिल्लगी के गाने 'होठों पे बस तेरा नाम है' की शूटिंग के अपने अनुभव को याद किया. उन्होंने कहा कि यह 'भयानक' था. काजोल ने कहा, ''दो चीजें हैं, सेक्सी शब्द और 'शर्म' शब्द, मैं इन भावनाओं से जुड़ नहीं सकती. जब कोई मुझसे कहता है कि मुझे अपनी पलकें झपकानी होंगी और शर्मीला व्यवहार करना होगा, तो मैं इसे समझ नहीं पाती हूँ. उन्होंने आगे कहा कि हर किसी का 'लस्ट' के बारे में अलग-अलग विचार है. जब काजोल से पूछा गया कि क्या वह कभी इस भावना को स्क्रीन पर दिखा पाई हैं, तो उन्होंने याद करते हुए कहा कि वह कभी ऐसा नहीं कर पाईं हैं. 

उन्होंने कहा कि वह ज्यादातर समय अपने निर्देशकों पर निर्भर रहती हैं. उन्होंने सैफ के अपने डांस सीक्वेंस की शूटिंग को याद किया और बताया कि सैफ के बाद से सरोज खान कितनी नाराज थीं और वह गाने की शूटिंग के दौरान अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. “आपको देखना होगा कि सरोज जी हमें कितना थप्पड़ मारना चाहती थीं… ‘होठों पे बस…’ पर सरोज जी हमें कितना मारना चाहती थीं. सैफ और मैं अपनी हंसी नहीं रोक सके.' वह कहती थी, 'तुम इसे सीरियसली से नहीं ले रहे हो, तुम सही नहीं कर रहे हो'.

यह भी पढ़ें - Nora Fatehi Net Worth: 1 महीने में कितना कमाती हैं नोरा फ़तेही, जानें मोरक्कन ब्यूटी ने कैसे बनायी करोड़ों की संपत्ति

एक्ट्रेस के आने वाली वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज 2' का प्रीमियर 29 जून, 2023 को नेटफ्लिक्स पर होने के लिए पूरी करह तैयार है.