logo-image

सच्ची घटना पर बनी है लस्ट स्टोरीज 2, कोंकणा सेन ने बताया कामवाली बाई का किस्सा

लस्ट स्टोरीज के दोनों ही पार्ट यंग जेनेरेशन के बीच काफी पॉपुलर हुए हैं. इस सीरीज में समाज में सेक्सुअल रिलेशन को लेकर बनी हुई रुढ़िवादी सोच पर बात की गई है.

Updated on: 03 Jul 2023, 11:50 AM

नई दिल्ली:

Lust Stories 2: नेटफ्लिक्स की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज 2 काफी चर्चा में है. इस सीरीज में काजोल, मृणाल ठाकुर, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा अलग-अलग कहानियों में नजर आए हैं. सीरीज की सबसे खास बात ये है कि इसमें महिलाओं की सेक्सुअल इच्छा को लेकर बात की गई है. इस सीरीज की अधिकतर कहानियां समाज में महिलाओं के यौन सुख को लेकर बनी हुई रुढ़िवादिता पर चोट करती है. लस्ट स्टोरीज 2 की एक शॉर्ट कहानी में कोंकणा सेन भी हैं. उनके किरदार और इस कहानी को दर्शकों की खूब वाहवाही मिल रही है. ऐसे में सीरीज की इस कहानी को लेकर एक्ट्रेस ने कई राज खोले हैं. 

लस्ट स्टोरीज की एक शॉर्ट फिल्म 'द मिरर' में कोंकणा सेन भी पर्दे के पीछे काम करती नजर आई हैं. सीरीज में वो तिलोत्तमा शोम की दोस्त बनी हैं जो फोन पर उनसे जुड़ी रहती हैं. इस कहानी में तिलोत्तमा शोम और अमृता सुभाष मुख्य किरदार में हैं. अमृता ने तिलोत्तमा की कामवाली बाई का किरदार निभाया है जो अपनी मालकिन के घर में सेक्स करते हुए पकड़े जाती है. 

अब सीरीज के बारे में बात करते हुए कोंकणा सेन ने बताया कि लस्ट स्टोरीज की ये कहानी सच्ची घटना पर आधारित है. मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें एक सच्ची घटना से इस कहानी की इंस्पिरेशन मिली थी. कोंकणा ने बताया कि उनकी एक दोस्त की मेड उसी के घर में शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ी गई थी. ये घटना उनकी दोस्त ने उन्हें फोन पर बताई थी जिससे सुनने के बाद उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. इसी आइडिया को थोड़ा मोडिफाई करके उन्होंने इसे लस्ट स्टोरीज में दिखाने का फैसला किया था. 

लस्ट स्टोरीज 2 में कोंकणा सेन के अलावा नीना गुप्ता, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की कहानियां भी काफी चर्चा में हैं. खासतौर पर तमन्ना और विजय का बोल्ड रोमांस दर्शकों के बीच ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. ये सीरीज 29 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है.