3 और सीज़न्स के लिए बढ़ाया गया अनुपम खेर का अमेरिकी शो 'न्यू एम्स्टर्डम'

Vikas Radheshyam  |   Updated On : January 18, 2020 11:30:45 PM
3 और सीज़न्स के लिए बढ़ाया गया अनुपम खेर का अमेरिकी शो 'न्यू एम्स्टर्डम'

अनुपम खेर (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

मुंबई :  

अनुपम खेर एक ग्लोबल आइकन हैं, जिनकी स्टारडम के बारे में सभी जानते हैं. ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि वेस्ट में भी उनका बहुत नाम है. बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता ने 500 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक हैं. अब उनके फैंस को ये जानकर ख़ुशी होगी कि अनुपम खेर के यूएस मेडिकल ड्रामा 'न्यू एम्स्टर्डम' को अब तीन और सीज़न के लिए बढ़ा दिया गया है. ये एक बहुत बड़ी खबर के तौर पर सामने आया है, क्योंकि न्यू एम्स्टर्डम अब 'दिस इज़ अस' और 'ब्रुकलिन नाइन-नाइन' के बाद तीसरा एक ऐसा शो बन गया है, जिसकी अवधि इतनी जल्दी बढ़ा दी गयी है.

यह भी पढ़ें- सैफ अली खान ने कहा शाहरुख़ खान जैसी है अलाया एफ की एनर्जी

अनुपम खेर इस सीरीज़ में डॉ. विजय कपूर का किरदार निभा रहे हैं. दर्शकों को उनका किरदार बहुत पसंद है. एनबीसी द्वारा तीन सीज़न बढ़ाने के बाद यह सीरीज़ पांच सीजंस का हो जाएगा. फिलहाल शो के दूसरे सीज़न का प्रसारण हो रहा है. टेलीविज़न क्रिटिक्स एसोसिएशन विंटर प्रेस टूर के दौरान एनबीसी एंटरटेनमेंट के अध्यक्ष पॉल टेलेग्डी ने इस बात की ऑफिशियली घोषणा की है. ये शो 9.8 मिलियन व्यूज पाने में सफल रहा है. इस पर बात करते हुए अनुपम खेर जो इस शो में एक न्यूरोसर्जन की भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सबसे बड़े यूएस शो न्यू एम्स्टर्डम का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगता है. हमारे शो को 5 सीजन तक बढ़ाया जाना वास्तव में एक बड़ी उपलब्धि है.

यह भी पढ़ें- Delhi Assembly Election: BSP ने जारी की 42 उम्मीदवारों की लिस्ट, बदरपुर सीट से चुनाव लड़ेंगे एनडी शर्मा 

यह न्यू एम्स्टर्डम को इस तरह की उपलब्धि पाने वाला एकमात्र अमेरिकी शो बनाता है. मैं न्यू एम्स्टर्डम के साथ जुड़ने से सम्मानित महसूस कर रहा हूं क्योंकि इसने मुझे मिस्टर विजय कपूर के तौर पर एक नई पहचान दी है. मैं अपने सभी फैंस को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. मैं इंटरनेशनल क्षेत्र में काम करने की संभावनाएं देने के लिए भारतीय सिनेमा को धन्यवाद देना चाहता हूं. इस मेडिकल ड्रामा को यूनिवर्सल टेलीविजन, पिको क्रीक प्रोडक्शंस और माउंट मोरिया द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. अनुपम खेर के अलावा, न्यू एम्स्टर्डम में रेयान एगॉल्ड, जेनेट मोंटगोमरी, फ्रीमा एगीमैन, जोको सिम्स और टायलर लाबिन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं.

First Published: Jan 18, 2020 11:30:45 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो