logo-image

Kaun Banega Crorepati 11: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया KBC 11 का प्रोमो, कहा- #अड़ेRaho

केबीसी प्रोमो वीडियो को बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है

Updated on: 11 Jul 2019, 04:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का हिट शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepat 11) जल्द छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है. हाल ही में सोनी टीवी पर आने वाला शो 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) का प्रोमो रिलीज हुआ है.

'कौन बनेगा करोड़पति' के प्रोमो के जरिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने समाज की परिस्थितियों और सोच के बारे में बताया है. प्रोमो रिलीज होते ही धूम मचा रहा है. प्रोमो वीडियो को बिग बी अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर अमिताभ ने लिखा, 'Back to KBC from August .. this is the 11th Season .. come be with me !! love.'

यह भी पढ़ें- कमाई के मामले में 'कबीर सिंह' बनी नंबर 1, पीछे छोड़ा इन बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म्स को

कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का 11वां सीजन इस साल अगस्त से टीवी पर शुरू होगा, इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन मई में शुरू हुए थे. साल 2000 से शुरू हुआ ये शो लगातार हर सीजन में कुछ नया लेकर आता रहा है. अमिताभ बच्चन का ये शो भारतीय टीवी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा टीआरपी (TRP) हासिल करने वाला शो माना जाता है.

यह भी पढ़ें- ऐसा कौन सा काम करती हैं सनी लियोन जिससे पड़ जाती हैं मुश्किल में

दर्शकों को इस शो का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि अमिताभ बच्चन इस शो के 7 सीजन को होस्ट कर चुके हैं. वहीं, 3 सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख ने जब शो को होस्ट किया था तो उन्हें उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली थी जितनी अमिताभ की है. इसी वजह से मेकर्स ने फिर से अमिताभ बच्चन को शो के होस्ट की कमान सौंप दी थी.