logo-image

Jheel Mehta Engagement: तारक मेहता की सोनू ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, जल्द दुल्हन बनेंगी झील मेहता

Tarak Mehta Sonu: टीवी के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस झील मेहता जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं. शो छोड़कर झील एक मेकअप आर्टिस्ट बन गई हैं.

Updated on: 03 Jan 2024, 05:48 PM

नई दिल्ली:

Jheel Mehta Engagement: टीवी के कल्ट क्लासिक शो 'तारक मेहता...' की एक्ट्रेस झील मेहता (Jheel Mehta) शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जो काफी वायरल हो गया है. इस वीडियो में झील को उनके बॉयफ्रेंड ने शादी का प्रपोजल दिया है. ऐसे में एक्ट्रेस के घर शादी की शहनाइयां जल्द ही बज सकती हैं. झील मेहता ने तारक मेहता शो में आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू भिड़े का किरदार निभाया था. इस रोल से उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी.झील फिलहाल अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं. 

झील मेहता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर किया है. इसमें उनके बॉयफ्रेंड एक्ट्रेस को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं.वीडियो देख कर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस के दोस्त और सेलेब्स बधाई देते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो ने इंटरनेट पर काफी फुटेज बटोर ली है.28 साल की झील मेहता को उनके लवर ने काफी रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया है. एक्ट्रेस ने हॉट पिंक ड्रेस पहनी है. खुले बालों और हैवी पार्टी मेकअप में झील काफी खुश नजर आ रही हैं. आंखों में पट्टी बांधे एक्ट्रेस एंट्री करती हैं और फिर उनके बॉयफ्रेंड घुटनों पर बैठकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज करते हुए नजर आते हैं. झील के हां कहते ही सब झूम उठते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_)

ये भी पढ़े- Ananya Panday-Aditya Roy Kapur: अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय के साथ मनाया नया साल, वायरल हुई फोटोज

इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, कोई मिल गया, मेरा दिल गया. झील की इस पोस्ट पर टप्पू का किरदार निभा चुके भव्य गांधी ने हार्ट इमोजी शेयर किया है. साथ ही तारक मेहता शो के फैंस इस वीडियो पर मजे लेते दिख रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा- टप्पू कोने में बैठकर रो रहा होगा. फैंस ने झील को शुभकामनाएं दी हैं. झील की शादी को लेकर भी एक्साइटमेंट बन गई है. देखते हैं कब एक्ट्रेस अपनी वेडिंग प्लान की घोषणा करती हैं. 

झील मेहता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू भिड़े का किरदार निभाया था, जो कि काफी फेमस हुआ था. एक्ट्रेस की क्यूटनेस पर दर्शक फिदा रहते थे. बाद में यही रोल  निधि भानुशाली और पलक सिधवानी ने भी निभाया था. शो की पॉपुलैरिटी के साथ सोनू भिड़े किरदार काफी हिट रहा है.