logo-image

'कुछ जख्म कभी नहीं भरते..' पति से अलग होने पर जब छलका था 'अंगूरी भाबी' का दर्द

टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में 'अंगूरी भाबी' का रोल प्ले करने वाली टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे का आज 11 अप्रैल को जन्मदिन है.

Updated on: 11 Apr 2023, 01:40 PM

नई दिल्ली:

Shubhangi Atre Birthday: टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में 'अंगूरी भाबी' का रोल प्ले करने वाली टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे का आज 11 अप्रैल को जन्मदिन है. शुभांगी ने अपनी मासूमियत से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. हालांकि, पर्सनल लाइफ को लेकर एक्ट्रेस काफी विवादों में रही हैं. हाल में शुभांगी अपनी 19 साल पुरानी शादी तोड़कर पति से अलग हो गई थीं. शादी टूटने पर एक्ट्रेस को गहरा सदमा पहुंचा था जिसे वो शब्दों में बयां नहीं कर पाई थीं. 

19 साल पुरानी शादी टूटने पर लग था सदमा
मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में 'अंगूरी भाबी' ने बताया था कि ऑफिशियली अलग होने से पहले वो करीब एक साल से पति से अलग रही थीं. शुभांगी ने अपने पति पीयूष पूरे संग करीब 19 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर लिया था. एक्ट्रेस का कहना था कि उनके पति पीयूष पूरे लगभग एक साल से साथ नहीं रह रहे थे. दोनों के बीच हालात बहुत ज्यादा बिगड़ चुके थे. यहां तक कि शुभांगी का कहना था कि, उनके बीच सुलह होना अब मुश्किल है इसलिए कपल ने अलग होने का फैसला किया था. 

कुछ जख्म कभी नहीं भरते
एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि, "जब इतने सालों का रिश्ता टूटता है तो तकलीफ होती ही है लेकिन कुछ जख्म कभी नहीं भरते उनकी कोई दवा नहीं होती. शुभांगी ने आग कहा कि किसी भी रिश्ते में प्यार और सम्मान होना जरूरी है." 

यह भी पढ़ें- Subhangi Atre Birthday: रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस दिखती हैं 'अंगूरी भाबी', मासूमियत छोड़ देखें कातिलाना अदाएं

एक बेटी की मां हैं अंगूरी भाबी
शुभांगी और पीयूष की शादी साल 2003 में शादी में हुई थी. दोनों की एक 18 साल की बेटी भी है जिससे मिलने उनके पति आते-जाते रहते हैं. एक्ट्रेस अपनी फैमिली और बेटी को मीडिया से दूर ही रखती हैं. 

शुभांगी ने साल 2006 में आये सीरियल कस्तूरी से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था.  कम लोग ही जानते हैं कि शुभांगी कसौटी जिंदगी की, अधूरी कहानी हमारी, चिड़िया घर और अधूरी कहानी हमारी जैसे शोज में भी काम कर चुकी हैं.  हालांकि, उन्हें 'भाबी जी घर पर हैं' से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी थी.