logo-image

शूटिंग पर PUBG खेल रही थीं आपकी चहेती नायरा, इस एक्टर ने बना लिया VIDEO

इस वीडियो में कुशाल ने शिवांगी को पब्जी खेलते हुए रंगे हाथ पकड़ा है. वो काम के बीच में वीडियो गेम का मजा ले रही हैं.

Updated on: 26 Sep 2023, 10:51 PM

नई दिल्ली:

Shivangi Joshi Playing PUBG: टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन इन दिनों नये शो बरसातें-मौसम प्यार का में साथ नजर आ रहे हैं. शो शुरू होते ही हिट हो चुका है. फैंस को शिवांगी और कुशाल की केमेस्ट्री भी पसंद आ रही है. शिवांगी को उनके फैंस 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो से नायरा के नाम से जानते हैं. एक्ट्रेस की फैन-फॉलोइंग भी जबरदस्त है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर शिवांगी का एक वीडियो काफी चर्चा में हैं. इस वीडियो में शिवांगी शूटिंग सेट पर वीडियो गेम पब्जी खेलते नजर आ रही हैं. फैंस भी अपनी चहेती नायरा का पब्जी क्रेज देख खुश हो गए हैं. 

शिवांगी और कुशाल पहली बार साथ नजर आ रहे हैं. कुशाल ने टीवी पर कमबैक किया है. दोनों ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन भी जमकर मस्ती करते हैं. हाल में कुशाल ने बरसातें के शूटिंग सेट के एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कुशाल ने शिवांगी को पब्जी खेलते हुए रंगे हाथ पकड़ा है. वो काम के बीच में वीडियो गेम का मजा ले रही हैं. पब्जी के लिए एक्ट्रेस का क्रेज देख हर कोई हैरान रह गया.  

वीडियो की शुरुआत में कुशाल अपने आस-पास मौजूद लोगों को शांत रहने के लिए कहते हैं. इसके बाद वह शिवांगी जोशी के पास जाते हैं, जो अपने फोन में काफी बिजी होती हैं. फिर वीडियो सामने आता है जिसमें दिखाया गया है कि शिवांगी अपने फोन पर PUBG गेम में खेलने में मस्त हैं. वह कहते हैं, "सीन चल रहा है, और ये PUBG खेल रही हैं" शूटिंग के बीच में भी पब्जी खेलते देख नायरा के फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, कुछ नेटिज़न्स ने हँसी के इमोजी छोड़े. खैर, ऐसा लगता है कि शिवांगी की पबजी लत उन पर भी असर करती है. इंडिया अभी भी लोगों के बीच पब्जी जैसे वीडियो गेम को लेकर क्रेज बना हुआ है.