logo-image

TMKOC: वो अपनी मर्यादा भूल गई थीं.... असित मोदी का मिसेज सोढ़ी पर पलटवार

पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के निर्माता असित कुमार मोदी पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं.

Updated on: 11 May 2023, 05:40 PM

New Delhi:

पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के निर्माता असित कुमार मोदी पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. इन आरोपों ने शो के फैंस और दर्शकों को चौंका कर रख दिया है. बता दें कि, आरोप लगाने के कुछ ही घंटों बाद,  शो की पूरी टीम ने एक बयान जारी कर असित मोदी का बचाव किया है. साथ ही अब सुनने में आ रहा है कि, TMKOC की टीम एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी. 

आपको बता दें कि, असित मोदी ने यह आरोप लगाए जाने के बाद अपनी पहली स्टेटमेंट शेयर की है. उन्होंने एक्ट्रेस के बारे में कहा कि, "उनके पास सेट पर बुनियादी अनुशासन की कमी थी और वह अपने काम पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रही थी. हमें नियमित रूप से उनके व्यवहार के बारे में प्रोडक्शन हेड से शिकायत करनी पड़ती थी. अपने आखिरी दिन वह पूरी यूनिट के सामने अपमानजनक थी और अपनी शूटिंग खत्म किए बिना ही सेट से चली गई थीं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा, शो के प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी और जतिन बजाज ने भी खुलासा किया कि जेनिफर ने शो नहीं छोड़ दिया था, लेकिन उनका कॉनट्रैक्ट खत्म कर दिया गया था. "उन्होंने नियमित रूप से पूरी टीम के साथ शो में दुर्व्यवहार किया. शूटिंग से बाहर निकलते समय, उन्होंने लोगों की परवाह न करते हुए अपनी कार को बहुत तेज गति से बाहर निकाला. उन्होंने सेट की संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया. हमें उनका कॉनट्रैक्ट खत्म करना पड़ा. शूटिंग के दौरान उनके खराब व्यवहार के कारण. इस घटना के दौरान असित जी यूएसए में थे. वह अब बेबुनियाद आरोप लगाकर हमें और शो को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं. हमने पहले ही इन बेबुनियाद आरोपों के खिलाफ संबंधित अधिकारियों के पास अपनी शिकायत दर्ज करा दी है."

यह भी पढ़ें -TMKOC: तारक मेहता की 'मिसेज सोढ़ी' ने असित मोदी पर लगाए यौन शोषण के आरोप, मचा बवाल

इसके अलवा, यह साझा करते हुए कि वे एक्ट्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे, निर्माता असित मोदी ने कहा, "हम कानूनी कार्रवाई करेंगे क्योंकि वह मुझे और शो दोनों को बदनाम करने की कोशिश कर रही है. चूंकि हमने उसकी सेवाएं समाप्त कर दी हैं, इसलिए वह ये आधारहीन आरोप लगा रही है."