logo-image

Kapil Sharma Show: जब शख्स ने बोला था DDLJ का डायलॉग, हंसते-हंसते हो गए थे लोटपोट

कॉमेडियन, कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा' शो (Kapil Sharma show) के सेट पर लोकप्रिय नाइजीरियाई सिंगर रेमा का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Updated on: 22 May 2023, 10:32 PM

नई दिल्ली:

कॉमेडियन, कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा' शो (Kapil Sharma show) के सेट पर लोकप्रिय नाइजीरियाई सिंगर रेमा को देखा गया. रेमा ने सेलेना गोमेज़ के साथ बहुचर्चित गीत 'कैलम डाउन' गाया है. रिलीज़ होने से पहले, सोनी ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो भी साझा किया था जिसमें रेमा को कपिल के साथ कदम मिलाते हुए देखा गया. हालांकि अब ये एपिसोड भी टीवी पर टेलिकास्ट हो गया है. शो के दौरान कपिल ने रेमो को 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' से एक डायलॉग सीखाने की कोशिश की. 

वीडियो में कपिल रेमा (Rema) के साथ 'कैलम डाउन' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.  कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक भी मंच पर उनके साथ शामिल होते हैं, जबकि दर्शक जोर से तालियां बजाते हैं. एपिसोड के लिए, कपिल को रेड शर्ट और ब्लू कलर की डेनिम पहने देखा गया था. रेमा ऑल-ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा ने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, "शांत नहीं हो सकता क्योंकि रेमो यहां है. वीडियो के शेयर होते ही फैंस ने कमेंट करने शुरू कर दिए. कई फैंस ने वीडियो देख अपना उत्साह व्यक्त किया है. उनमें से एक ने लिखा, "घर में रेमा." एक और लिखा, "अरे वाह." एक फैन ने कमेंट किया, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है.''

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

नागिन डांस से लूटी महफिल

क्लिप में, फिर कपिल (Kapil Sharma)  रेमा को शाहरुख खान की दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से प्रतिष्ठित हिंदी डायलॉग सिखाने की कोशिश करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं, जहां वह शुरू करते हैं, "बडे़ बडे़ शहरों में ... (इन बड़े शहरों में)" जिसमें रेमा पीछे मुड़कर देखते हैं. जिसे सुनकर हर कोई हंसने पर मजबूर हो जाता है. फिर रेमा ने कपिल के साथ पूरा डायलॉग खत्म किया, “बड़े बड़े शहरों में ऐसी छोटी छोटी बातें होती रहती हैं. वहीं रेमा को शो में मैं नागिन डांस करते देखा गया.