logo-image

Jasmin Bhasin Troll: बुर्का पहनने पर ट्रोल हुईं जैस्मीन भसीन, यूजर्स बोले- 'तुम भी फ्रिज में मिलोगी'

जैस्मीन को बुर्के में देखते ही उनके फैंस भड़क उठे. यूजर्स ने उन्हें बुर्का पहनने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने जैस्मीन को बुर्का पहनाने पर उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी को भी लपेट लिया.

Updated on: 11 Jun 2023, 09:22 AM

नई दिल्ली:

Jasmin Bhasin Troll: टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन हाल में दुबई वेकेशन एंजॉय करते नजर आ रही हैं. काम से ब्रेक लेकर जैस्मीन दुबई घूमने (Jasmin Bhasin Dubai Vacation) निकली थीं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने लग्जरी वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो भी खूब शेयर किए हैं. हालांकि, जैस्मीन को दुबई में देख उनके फैंस थोड़े नाराज हो गए. इसकी वजह एक्ट्रेस का बुर्का अवतार है. दरअसल, दुबई में जैस्मीन पहली बुर्का (Jasmin Bhasin Burqa Look) पहने नजर आईं जिसे देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. नेटिजन्स जैस्मीन और उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

जैस्मीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो शेयर किया था. इसमें एक्ट्रेस टील ग्रीन कलर का बुर्का और हिजाब पहने नजर आ रही हैं. इस लुक में जैस्मीन काफी अलग दिख रही हैं. उन्होंने वीडियो में अपने बुर्का लुक को जमकर फ्लॉन्ट किया. अबू धाबी में छुट्टियां मनाते हुए जैस्मीन काफी चिल और खुश दिख रही थीं. 

जैस्मीन को बुर्के में देखते ही उनके फैंस भड़क उठे. यूजर्स ने उन्हें बुर्का पहनने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने जैस्मीन को बुर्का पहनाने पर उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी को भी लपेट लिया. यूजर्स जैस्मीन के साथ-साथ अली गोनी को भी ट्रोल कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

कमेंट सेक्शन में यूजर्स जैस्मीन को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने जैस्मीन के बॉयकॉट की डिमांड की, एक और यूजर ने लिखा- 'आखिर अली गोनी ने तुमको हिजाब पहना ही दिया, तुम भी हमको फ्रिज में मिलोगी बहन'

एक फैन ने लिखा- "मैं जैस्मीन का बहुत बड़ा फैन रहा हूं लेकिन आज उन्होंने हद पार दी अनफॉलो कर रहा हूं. " एक यूजर ने कमेंट कियाज- 'नया-नया शौक है मुस्लिम बन जाओ सिख धर्म को छोड़ ही दो जब ये सब करना है तो. Shame On You' कुछ यूजर्स ने जैस्मीन को लव जिहाद का शिकार होने की चेतावनी दी तो कुछ ने जय श्री राम लिखकर उन्हें अनफॉलो करने की मुहिम चला दी.