logo-image

बेटे को लेकर पहली बार बाहर निकलीं दीपिका कक्कड़, डैडी शोएब भी आए नजर

दीपिका ने अपने यूट्यूब चैनल पर लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है. इसमें कपल ने फैंस को बताया कि वो बेटे को पहली बार घुमाने लाए हैं.

Updated on: 04 Oct 2023, 11:14 PM

नई दिल्ली:

Dipika Kakar Son Ruhaan: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ हाल में मां बनी हैं. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है और इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. उनके पति शोएब इब्राहिम भी न्यू मॉम का पूरा ख्याल रख रहे हैं. हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने एक पोस्ट शेयर कर खुलासा किया था कि वे अपने नन्हें बेटे को पहली बार बाहर घुमाने ले गई थीं. वे उसके साथ शॉपिंग करने मॉल गए और पहली बार बेबी कैरियर का इस्तेमाल भी किया. एक्ट्रेस ने बेटे की पहली आउटिंग को लेकर एक व्लॉग शेयर किया है. डैडी शोएब भी रुहान को बाहर घुमाने को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे. फैंस के साथ कपल ने बेटे के साथ वाले प्यारे पल साझा किए हैं.

दीपिका ने अपने यूट्यूब चैनल पर लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है. इसमें कपल ने फैंस को बताया कि वो बेटे को पहली बार घुमाने लाए हैं. जबसे रुहान पैदा हुआ है वो पहली बार बाहर की दुनिया देख रहा है. उन्होंने बेटे को बेबी कैरियर में घुमाया और उसके लिए शॉपिंग भी की. दीपिका ने कहा, "रूहान अपने खुश मूड में है और वह मेरी मां के साथ खेल रहा है, जब उसे भूख लगती है तो वह मुझे याद करता है, कल, रूहान का चेहरा सामने आने के बाद, यह पहली बार था जब हमने उसे खुले तौर पर बाहर निकाला." हम मॉल गए और वह पहली बार कैरियर में बैठा. ये पहले क्षण बेहद कीमती हैं, और मैंने वास्तव में उसके साथ इन पलों का आनंद लिया."

दीपिका ने अपने नए घर पर एक अपडेट भी साझा किया, "आखिरकार हमारा घर तैयार है, हमें सब कुछ सेट करने के साथ शुरुआत करनी होगी. मैंने आप लोगों को सजावट का सामान पहले ही दिखा दिया है, इसलिए उन्हें सेट करूंगी और अपने और रुहान के कपड़ों को भी व्यवस्थित करूंगी." नया वार्डरोब. शोएब का सेट-अप लगभग पूरा हो चुका है, अब आखिरी कुछ काम बाकी हैं."