logo-image

Dipika-Shoaib: दीपिका कक्कड़ की गोद में सिर रखकर शोएब ने लुटाया प्यार, फोटो वायरल

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का मुंबई में एक आरामदायक घर है.

Updated on: 28 Mar 2023, 05:33 PM

मुंबई :

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम, (Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim) जो 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे, इस साल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. कपल इस विशेष फेस को बखूबी एन्जॉय कर रहे हैं और दीपिका द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई लेटेस्ट फोटो से यह और साफ हो गया है. फोटो में शोएब और दीपिका (Dipika Kakar and Shoaib) सोफे पर बैठे दिख रहे हैं और  शोएब ने दीपिका की साथ गोद में सिर रखा हुआ है. दीपिका ने शोएब के साथ ऐसे मधुर पल बिताने की खुशी जाहिर की और इसे दुनिया का 'सबसे अच्छा अहसास' बताया.

रमजान का महीना है. होली पीरियड की शुरुआत से ठीक पहले दीपिका ने शोएब की मां के साथ अपने हाथों में मेहंदी लगाई. शोएब, जो अपने टीवी शो अजूनी की शूटिंग में व्यस्त हैं, धार्मिक रूप से उपवास रखते हैं.
यह जोड़ा हाल ही में परिवार में सभी के लिए कुर्ते और सूट की खरीदारी करने भी गया था. यहां तक ​​कि शोएब की बहन सबा, जिनकी शादी खालिद नियाज़ से हुई है, रोज़ा रख रही हैं और रोज़ाना व्लॉग शेयर कर रही हैं.दीपिका और शोएब ने इस साल जनवरी के अंत में अपनी पहली तिमाही (First trimister) पूरी करने के बाद प्रेग्ननेंसी का ऐलान किया . दोनों हाल ही में बेबीमून के लिए भी गए थे और साथ में कुछ शांत समय बिताया था.

ये भी पढ़ें-दीपिका पादुकोण के प्यार में पागल हुआ फैन, हाथ पर बनवाया ऑटोग्राफ का टैटू

कपल ने खरीदा नया घर

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का मुंबई में एक आरामदायक घर है. वहीं हाल में कपल ने अपने घर के बगल में एक और संपत्ति खरीदी है और वो जल्द ही इसमें शिफ्ट हो जाएंगे. कपल ने हाल ही में अपने नए घर की कुछ झलकियां शेयर की थीं. यह रमजान का पवित्र महीना है और कपल ने नमाज अदा करने और नमाज पढ़ने के लिए एक समर्पित कमरे की कुछ तस्वीर भी शेयर की थी. फोटो के मुताबिक, कैबिनेट और झूमर ने कमरे की सुंदरता में चार चांद लगा दिए थे. कपल ने कमरे के लिए सब कुछ ध्यान से क्यूरेट किया है.

2018 में की थी दूसरी शादी

दीपिका कक्कड़ की पर्सनल लाइफ आसान नहीं थी. 2011 में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रौनक सैमसन से शादी की. उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई, और 2015 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद दीपिका ने 22 फरवरी, 2018 को अपने को स्टार शोएब इब्राहिम (Dipika Kakar and Shoaib) से शादी करके प्यार और शादी को दूसरा मौका दिया.