logo-image

Jhalak Dikhhla Jaa 11: धनश्री वर्मा ने ट्रोल्स से निपटने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'इसका असर मेरे परिवार पर पड़ा'

झलक दिखला जा 11 की फाइनलिस्ट धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए हाल ही में हुए एक ट्रोल के उन पर और उनके परिवार पर पड़ने वाले प्रभावों के बारे में विस्तार से बात की.

Updated on: 17 Mar 2024, 04:28 PM

नई दिल्ली:

झलक दिखला जा 11 की फाइनलिस्ट धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए हाल ही में हुए एक ट्रोल के उन पर और उनके परिवार पर पड़ने वाले प्रभावों के बारे में विस्तार से बात की. उन्होंने प्रशंसकों से प्यार फैलाने का अनुरोध किया. धनाश्री वर्मा एक मशहूर कोरियोग्राफर हैं. हालांकि, उन्हें मशहूर भारतीय क्रिकेटर युजेंद्र चहल से शादी करने के बाद पहचान मिली. अपनी शादी के बाद से ही यह जोड़ी ट्रोल्स और मीम पेजों का शिकार बन रही है. वर्मा ने हाल ही में झलक दिखला जा 11 में भाग लिया था और एक कंटेस्टेंट के साथ तस्वीर पोस्ट करने पर उन्हें ट्रोल किया गया था. लगातार ट्रोलिंग से परेशान होकर धनश्री ने आखिरकार इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी.

ट्रोल्स से निपटने पर धनश्री शर्मा

झलक दिखला जा 11 की वाइल्डकार्ड प्रतियोगी और फाइनलिस्ट, धनश्री वर्मा ने आखिरकार ट्रोल्स के खिलाफ बोलने के लिए इंटरनेट का सहारा लिया. एक सहकर्मी के साथ तस्वीर पोस्ट करने के लिए बेरहमी से ट्रोल किए जाने के बाद, वर्मा ने इस मुद्दे को संबोधित किया और एक वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें उन्होंने विस्तार से बताया कि कैसे वह ट्रोल्स से परिपक्व तरीके से निपटती थीं और अक्सर उन पर हंसती थीं, हालांकि, हालिया ट्रोल ने उन्हें परेशान कर दिया था. उसी के बारे में बात करना चाहती हूं क्योंकि इसका असर उनके परिवार और प्रियजनों पर पड़ा.

धनश्री ने ट्रोलर से के लिए कहीं ये बात

धनाश्री वर्मा ने आगे कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया से कुछ समय निकालने के बारे में सोचा था. हालाँकि, उसके पेशे की प्रकृति को देखते हुए, वह ऐसा नहीं कर सकती और इसलिए कुछ समय तक इससे दूर रहने के बाद उसे जल्द ही इंस्टाग्राम पर लौटना पड़ा. वर्मा ने कहा कि उनके जैसे कलाकारों के बारे में उनकी प्रतिभा और प्रदर्शन के बारे में बात की जानी चाहिए. उन्होंने बताया कि लोगों को यह नहीं भूलना चाहिए कि वह सिर्फ एक महिला हैं, उनकी ट्रोल्स की तरह और उन्हें उन चीजों से नहीं गुजरना चाहिए, जिनसे वह गुजर रही हैं क्योंकि यह उचित नहीं है.

धनश्री वर्मा हार नहीं मानने पर

वीडियो में धनश्री ने यह भी कहा कि वह एक फाइटर के रूप में जानी जाती हैं और वह कुछ भी नहीं छोड़ेंगी या हार नहीं मानेंगी. अंत में, उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अब सोशल मीडिया के लोग प्यार फैलाएंगे और पॉजिटिव रहेंगे.