logo-image

डांस दीवाने के सेट पर कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस देख दलेर मेहंदी हुए इमोशनल

दर्शकों के लिए यह शो काफी शानदार रहने वाला है. इसकी कुछ झलकियां प्रोमो में दिखाई गई हैं. शो में कई कंटेस्टेंट्स शानदार डांस करेंगे और उनका यह परफॉर्मेंस मीका और दलेर मेहंदी को काफी पसंद भी आएगा.

Updated on: 06 Aug 2021, 11:27 AM

highlights

  • शो में कई कंटेस्टेंट्स शानदार डांस करेंगे
  • एक परफॉर्मेंस के दौरान दलेर मेहंदी रोते हुए भी दिखाई देंगे
  • कलर्स टीवी के इस प्रोमो पर सोशल मीडिया यूजर्स का जबरदस्त प्यार भी मिल रहा है

मुंबई:

डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' काफी लोकप्रिय शो है. कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो की अलग-अलग थीम होती है. इस बार आने वाले शो में मीका सिंह और दलेर मेहंदी बतौर गेस्ट शामिल होने वाले हैं. दर्शकों के लिए यह शो काफी शानदार रहने वाला है. इसकी कुछ झलकियां प्रोमो में दिखाई गई हैं. शो में कई कंटेस्टेंट्स शानदार डांस करेंगे और उनका यह परफॉर्मेंस मीका और दलेर मेहंदी को काफी पसंद भी आएगा. एक परफॉर्मेंस के दौरान दलेर मेहंदी रोते हुए भी दिखाई देंगे. शो का प्रोमो जारी करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन लिखा कि दलेर मेहंदी और मीका सिंह पाजी के साथ कुछ हंसा देने वाले, कुछ इमोशनल, कुछ तो मस्ती भरे पल बचपन के फिर करेंगे हम याद. देखिए बचपन स्पेशल. 

यह भी पढ़ेः कपूर परिवार का नया सदस्य जहान कपूर थ्रिलर फराज से करेंगे अपना डेब्यू

कलर्स टीवी के इस प्रोमो से साफ है कि आने वाले शो की थीम भी बचपन पर होने जा रही है. शो में मीका और दलेर मेहंदी देसी ब्वॉयज फिल्म का सुबह होने न दे गाना भी गाते हुए सुनाई देंगे. वहीं, एक परफॉर्मेंस पर दलेर काफी भावुक नजर आते हैं और उनके आंखों से आंसू भी निकल जाते हैं. इसके बाद मीका सिंह उनके पास पहुंचकर उन्हें संभालने की कोशिश भी करते हैं. कलर्स टीवी के इस प्रोमो पर सोशल मीडिया यूजर्स का जबरदस्त प्यार भी मिल रहा है. इस वीडियो को 70 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, यूजर्स लगातार कॉमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेः खुशी चौधरी का फिर नी काडे बुलाउना रोमांटिक एल्बम हुआ रिलीज

फिलहाल सोशल मीडिया पर सामने आए इस प्रोमो वीडियो को अभी तक कुल 74 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 9 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. फिलहाल इसके अलावा कलर्स टीवी ने एक और प्रोमो को शेयर किया है जिसमें बचपन स्पेशल की थीम वाले इस विकेंड में 'डांस दीवाने 3' शो के सेट पर कुछ स्पेशल बच्चों को देखा जा सकता है. जिनके साथ मीका सिंह और नोरा फतेही को मस्ती और डांस करते देखा जा सकता है.