logo-image

Vidisha Srivastava: भाभी जी घर पर हैं फेम एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म, सहा 18 घंटे लंबा लेबर पेन 

'भाभी जी घर पर हैं' विदिशा श्रीवास्तव ने बेटी को जन्म दिया है.

Updated on: 14 Jul 2023, 11:13 PM

New Delhi:

टेलीविजन एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने पॉपुलर शो 'भाभी जी घर पर हैं' से पॉपुलैरिटी हासिल की थी. टीवी शो ये है मोहब्बतें से टीवी स्क्रीन में कदम रखने वाली एक्ट्रेस इससे पहले तेलुगु फिल्मों का हिस्सा रही हैं. साथ ही अब एक्ट्रेस के फैंस के लिए हम एक खुशखबरी लेकर आए हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है.  विदिशा श्रीवास्तव इस समय सातवे आसमान पर हैं और अपने नए सफर के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. 

आपको बता दें कि, मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में विदिशा श्रीवास्तव ने 11 जुलाई, 2023 को अपनी बच्ची के आगमन की घोषणा की थी. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि अपने बच्चे को जन्म देने से पहले उन्होंने 18 घंटे से अधिक समय तक दर्दनाक लेबर पेन को सहन किया था. उन्होंने यह भी बताया कि कैसे इतने लंबे समय तक असहनीय दर्द सहने के बाद, यह उनकी बच्ची का चेहरा ही था जिसने उन्हें तुरंत इससे राहत दिलाई. एक्ट्रेस ने कहा, “यह 18 घंटे लंबा लेबर पेन था और मैं असहनीय दर्द में थी. यह नॉर्मल डिलीवरी हुई है. लेकिन जैसे ही मैंने अपनी बेटी को देखा, हर दर्द और परेशानी गायब हो गई. अपनी बेटी को अपने सामने देखना एक चमत्कार जैसा लगा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidisha Srivastava (@vidishasrivastava)

यह भी पढ़ें - Arvind Kumare Death: लापतागंज के इस एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, इस वजह से थे परेशान

इसके अलावा, विदिशा ने अपनी बेटी के लिए तय किए गए नाम के बारे में भी खुलकर बात की. इंटरव्यू में आगे बढ़ते हुए, विदिशा ने उन नामों के बारे में सवालों के जवाब दिए जो उन्होंने और उनके पति सयाक पॉल ने अपने बच्चे के लिए तय किए हैं. उन्होंने स्वीकार किया कि वे विभिन्न नामों के बारे में सोच रहे हैं और आद्या नाम पक्का किया है. नई माँ ने इस नाम के मतलब के बारे में भी खुलकर बात की और कहा कि यह देवी दुर्गा का पर्यायवाची नाम है. इसके अलावा, उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि आद्या नाम शक्ति का भी प्रतीक है और भगवान शिव का पर्यायवाची नाम भी है.