logo-image

Arti Singh Mehendi: आरती सिंह ने रचाई हाथों में मेहंदी...पर्पल ड्रेस में लगीं कयामत, देखें दुल्हन का स्वैग

Arti Singh Wedding: आरती सिंह 25 अप्रैल को बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी करने वाली हैं. एक्ट्रेस के संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर धूम मचाई थी.

Updated on: 25 Apr 2024, 08:31 PM

नई दिल्ली:

Arti Singh Mehendi Ceremony: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh Wedding) अपनी शादी को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर आरती की मेहंदी से लेकर संगीत सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हैं. आरती मुंबई के बिजनेसमैन दीपक चौहान (Dipak Chauhan) संग अरेंज मैरिज कर रही हैं. एक्ट्रेस ने मंगलवार रात को संगीत सेरेमनी और मेहंदी सेरेमनी की थी. आरती सिंह की मेहंदी सेरेमनी में उनके परिवार और खास दोस्त शामिल हुए. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की मेहंदी लगवाने की तस्वीरें सामने आई हैं. इनमें हमें होने वाली दुल्हन आरती की जबरदस्त स्वैग देखने को मिला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti Singh (@artisinghkishadi)

आरती का मेहंदी लुक हुआ वायरल
आरती सिंह अपनी शादी को लेकर काफी खुश और सुपरएक्साइटेड हैं. एक्ट्रेस ने हल्दी से लेकर मेहंदी सेरेमनी के लिए खास आउटफिट तैयार करवाए हैं. मेहंदी पर आरती बड़े ही ग्लैमरस लुक में तैयार हुई थीं. उन्होंने खास पर्पल कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट पहना था. हैवी झुमके और ब्राइड ग्लो के साथ आरती कमाल की खूबसूरत लग रही थीं. ​

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti Singh (@artisinghkishadi)

देखने लायक था दुल्हन का स्वैग
आरती अपने मेहंदी सेरेमनी लुक से इंटरनेट पर छा गई हैं. उन्होंने हाथ में पिया के नाम की मेहंदी लगवाई और फैंस को फैशन गोल्स भी दे दिए. इस लुक में उनके कलरफुल गॉगल्स चार चांद लगा दिए. आरती का स्वैग देखने लायक है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti Singh (@artisinghkishadi)

मेहंदी सेरेमनी में आरती के साथ उनके होने वाले जीवनसाथी दीपक चौहान भी थे. कपल ने एक-दूसरे के साथ गजब कैमिस्ट्री सेट करने की कोशिश की. दोनों साथ में जंच रहे हैं. मेहंदी पर आरती और दीपक ने ट्विनिंग की हुई थी. वहीं आरती सिंह की भाभी कश्मीर शाह और भाई कृष्णा अभिषेक भी इस इवेंट में काफी खुश नजर आ रहे हैं.