BREAKING NEWS
  • अब शादी में खाना बर्बाद करना आपको पड़ सकता है भारी, लगेगा 5 लाख का जुर्माना- Read More »
  • 1,28,45,95,444 रुपये का बिजली बिल देख बुजुर्ग के पैरों तले खिसकी जमीन, दफ्तरों के चक्कर लगाने को हुआ मजबूर- Read More »
  • शादी से नाखुश मां ने की अपनी ही बेटी को कोर्ट परिसर से अगवा करने की कोशिश, पुलिस पकड़कर ले गई थाने- Read More »

Game Over Movie Review: तापसी पन्नु ने कर दिया बॉक्स ऑफिस पर सबका गेम ओवर!

Vikas Radhesham  |   Updated On : June 14, 2019 03:18 PM
तापसी पन्नु (गेम ओवर)

तापसी पन्नु (गेम ओवर)

रेटिंग
स्टार कास्ट
तापसी पन्नू
डायरेक्टर
अश्विन सरवनन
प्रोड्यूसर
एस. शशिकांत
जॉनर
ड्रामा, थ्रिलर

नई दिल्ली:  

तापसी पन्नु (सपना) अपनी हाउस मेड कलाअम्मा (विनोदिनी) के साथ अकेली रहती हैं. सपना एक मानसिक बीमारी से जूझ रही होती हैं. जिस वजह से अतीत में उनके साथ हुए हादसे की तारीख पास आने पर उसका दम घुटने लगता है और उन्हें जबरदस्त पैनिक अटैक आते हैं. कहानी में एक भयानक मोड़ तब आता है जब सपना को पता चलता है कि उन्होंने जो अपने हाथ पर टैटू बनाया है वो कोई आम टैटू नहीं बल्कि मेमोरियल टैटू है. इस टैटू की स्याही में किसी मरे हुए की अस्थियों की राख मिलाई जाती है. ये टैटू लोग अपने करीबी को हमेशा अपने पास रखने के लिए बनवाते हैं. 

इसके बाद तापसी को फिर पता चलता है कि उनके टैटू में जिसकी राख है वो उसी 27 साल की लड़की की राख है जिसका मर्डर कर दिया जाता है. अब इसके बाद क्या होता है इसके लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी. हालांकि आगे हर सीन को देखते हुए आपसी सांसे जरूर थम जाएगी. अश्विन ने इस फिल्म के सहारे मेंटल ट्रॉमा जैसे संवेदनशील मुद्दे को भी छूने की कोशिश की है.

एक्टिंग

फिल्म में तापसी और विनोदिनी ने काफी अच्छी एक्टिंग की है. तापसी ने हर सीन पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दिए हैं. तापसी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो हर किरदार को बखूबी निभा सकती हैं

क्यों देखें फिल्म

अगर आपको थ्रिलर और हॉरर फिल्म देखना पसंद है तो ये फिल्म आपके लिए परफेक्ट है. इसमें आपको दोनों का मिक्सचर दिखेगा. फिल्म में सस्पेंस बड़ा जबरदस्त है जिस वजह से आपका ध्यान फिल्म से कभी हटेगा या नहीं. फिल्म में कुछ सीन्स ऐसे आते हैं जहां आपको थोड़ा कन्फ्यूजन होगा कि ये कैसे हो गया. आपके मन में कई सवाल आएंगे, हालांकि पूरी फिल्म को देखने के बाद आप इन बातों को भूल कर सिर्फ फिल्म की तारीफ ही करेंगे.

अगर आप थ्रिलर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए.

First Published: Friday, June 14, 2019 11:16 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Taapsee Pannu, Film Game Over, Game Over Movie Review Hindi,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो