'बेफिक्रे' फिल्म रिव्यू: बेफिक्र होकर देखें फिल्म की बोल्डनेस

News State Bureau   |   Updated On : December 10, 2016 11:57:40 AM
'बेफिक्रे' फिल्म रिव्यू: बेफिक्र होकर देखें फिल्म की बोल्डनेस

'बेफिक्रे' फिल्म रिव्यू: बेफिक्र होकर देखें फिल्म की बोल्डनेस

रेटिंग
स्टार कास्ट
रणवीर सिंह और वाणी कपूर
डायरेक्टर
आदित्य चोपड़ा
प्रोड्यूसर
आदित्य चोपड़ा
जॉनर
Romance, Drama

नई दिल्ली:  

आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी 'बेफिक्रे' फिल्म रिलीज हो गई है। फिल्म में रणवीर सिंह और वाणी कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी शुरू होती है धरम यानी रणवीर सिंह से, जो काम की तलाश में दिल्ली से पेरिस पहुंचता हैं और वहां उसकी मुलाकात शायरा गिल यानी वाणी कपूर से होती है। पेरिस में दोनों प्रोमिस करते हैं कि वह दोनों एक दूसरे के साथ इश्क में नहीं पड़ेंगे और अच्छे दोस्त की तरह रहेंगे, लेकिन फिल्म के क्लाइमेक्स तक जाते-जाते क्या होता है इसका अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है।

कहानी 'तमाशा', 'ये जवानी है दीवानी', 'कॉकटेल' और 'लव आजकल जैसी

'बेफिक्रे' की कहानी आपको कई फिल्मों से मिलती जुलती लगेगी। जैसे इस तरह की कहानी आप 'तमाशा', 'ये जवानी है दीवानी', 'कॉकटेल' और 'लव आजकल' जैसी फिल्मों में देख चुके हैं। यानी आजकल के युवाओं की उलझनें और रिश्तों में खुलेपन की कहानी जिसमें कोई नयापन नजर नहीं आता, क्योंकि ये सब दर्शकों के सामने कई बार परोसा जा चुका है।

दर्शकों में बढ़ सकती है बेचैनी 

ये फिल्म कई बार फ्लैशबैक में आगे-पीछे जाती है। उसके अलावा दूसरे भाग के कुछ गाने फिल्म पर ब्रेक लगाते हैं, जिससे दर्शकों में बेचैनी बढ़ सकती है। ​फिल्म के गानों की बात करें तो यह लोगों की जबान पर चढ़कर बोल रहे हैं। जैसे 'उड़े दिल बेफिक्रे', 'कुड़ी नशे से चढ़ गई'।

फिल्म में बोल्ड सीन्स की भरमार है। कहीं कहीं उनसे बोरियत भी फील होने लगती है। फिल्म देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि यह युवाओं ध्यान में रखकर बनाई गई है,लेकिन 'बेफिक्रे' फैमिली के साथ हाानिकारक साबित हो सकती है।

First Published: Dec 10, 2016 09:11:00 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो