logo-image

Priyanka Chopra: 'सिटाडेल' के लिए प्रियंका चोपड़ा ने नहीं दिया ऑडिशन, ऐसा है हॉलीवुड में करियर

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि, उन्हें सिटाडेल के लिए कोई ऑडिशन नहीं देना पड़ा था.

Updated on: 22 Apr 2023, 04:53 PM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra On Citadel: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी टीवी सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस इसका जमकर प्रमोशन कर रही हैं. हाल में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में अपने हॉलीवुड करियर को लेकर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि, उन्हें हॉलीवुड में फिल्में न मिलने या नजरअंदाज होने का डर नहीं है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि, 'सिटाडेल' के लिए प्रियंका को कोई ऑडिशन नहीं देना पड़ा था. 

हॉलीवुड में काम मिलता रहेगा
एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग सीरिज से जुड़े कई खुलासे किए. उन्होंने बताया कि, सिटाडेल में रोल के लिए उन्हें ऑडिशन नहीं देना पड़ा था लेकिन अगर वो ऑडिशन देती भी तो सेलेक्ट हो जाती हैं. प्रियंका ने बताया कि एक लीडिंग एक्ट्रेस जो उन्हें सालों से जानती हैं उन्होंने प्रियंका को इस रोल के लिए पसंद किया. क्वांटिको में भी जैसे उन्होंने फैंस को अपने काम से इम्प्रेस कर लिया था वैसे ही इसमें भी वो दर्शकों की चहेती बन जाएंगी. 

यह भी पढ़ें- Twitter Blue Tick: ब्लू टिक हटने पर शाहिद कपूर बने कबीर सिंह, बोले-एलन तू वहीं रुक...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इतना ही नहीं देसी गर्ल ने बॉलीवुड में पॉलिटिक्स और गुटबाजी वाले बयान के बाच हॉलीवुड में वर्क कल्चर पर बात की. प्रियंका ने कहा कि, हॉलीवुड में उन्हें नजरअंदाज होने या कहीं खो जाने का डर नहीं है क्योंकि वो एक अच्छी एक्टर हैं तो उन्हें काम मिल ही जाएगा." प्रियंका अपनी एक्टिंग को लेकर कॉन्फिडेंट नजर आईं. इतना ही नहीं प्रियंका ने यह भी कहा कि, हॉलीवुड में और भी हिंदी कलाकारों के लिए कई मौके हैं. सिर्फ एक्टर ही नहीं प्रोड्यूसर, डायरेक्शन, और राइटर के तौर पर भी यहां काम है. दुनियाभर से लोग यहां काम कर रहे हैं. 

हाल में प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में गंदी राजनीति, गुटबाजी और कास्टिंग ड्रामा को लेकर कई खुलासे किए थे. उन्होंने बयान दिया था कि बॉलीवुड में मौजूद पॉलिटिक्स की वजह से वो हॉलीवुड फिल्मों में चली गई थी. 'सिटाडेल (Citadel) 28 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली है.