logo-image

Priyanka Chopra Daughter: बेटी को ऐसे इंडियन बना रही हैं प्रियंका चोपड़ा, लहंगा पहनाकर करवाई पूजा-पाठ

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता अशोक चोपड़ा की पुण्यतिथि पर घर पर एक पूजा रखी थी. उन्होंने इस मौक पर बेटी मालती मैरी को पारंपरिक भारतीय कपड़े पहनाए थे.

Updated on: 11 Jun 2023, 12:03 PM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अब एक्ट्रेस के साथ-साथ एक मां भी हैं. वो अपनी बेटी मालती मैरी जोनास को बड़े लाड़-प्यार से पाल रही हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर देसी गर्ल को बेटी के साथ फोटोज शेयर करते देखा जाता है. भले ही मालती मैरी अमेरिका में पैदा हुईं और पली-बढ़ी हैं लेकिन मां प्रियंका उन्हें अपने देश भारत की जड़ों से भी जोड़े रखना चाहती हैं. इसलिए प्रियंका बेटी को अपने संस्कार और तौर-तरीके सिखा रही हैं.  

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत लेती हैं. हाल में प्रियंका ने मालती की कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वो लंहगा पहने नजर आ रही थीं. मालती को ट्रेडिशन भारतीय कपड़ों में देख हर कोई देखता ही रह गया. पिंक लहंगे में मालती बेहद प्यारी लग रही थीं. 

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता अशोक चोपड़ा की पुण्यतिथि पर घर पर एक पूजा रखी थी. उन्होंने इस मौक पर बेटी मालती मैरी को पारंपरिक भारतीय कपड़े पहनाए थे. बेटी को लहंगा-चोली से लेकर एक मिनी दुपट्टा भी कैरी किए देखा जा सकता है. इस लुक में मालती बेहद क्यूट लग रही थीं. 

फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, 'इस गॉर्जियस लहंगे..में आज किसी को अपना बैली-बटन मिल गया है..' इस तस्वीर में मालती अपने पेट पर हाथ लगाती नजर आ रही हैं.

एक और फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने मालती की शरारत कैप्चर की. उन्होंने लिखा- "पूजा टाइम....मिस यू नाना.."

इंस्टो स्टोरी पर शेयर की गई फोटोज में प्रियंका अपनी बेटी मालती को पूजा-पाठ करना सिखा रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने अमेरिकन चाइल्ड को भारत के तौर-तरीके सिखाते हुए अपने देश से जोड़े रखना चाहती हैं.

हाल में अपने पिता अशोक चोपड़ा को याद करते हुए प्रियंका ने उन्हें अपनी इंस्पिरेशन बताया था. एक्ट्रेस ने कहा था कि उनके करियर और सक्सेस में उनके पिता का बड़ा हाथ रहा है.