logo-image

Priyanka-Nick Rome Pics: पब्लिक में लिप-लॉक करते दिखे प्रियंका और निक, फैंस ने कहा- फेवरेट कपल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 21 Apr 2023, 11:59 AM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra-Nick Viral Photos: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी टीवी सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) के प्रमोशन में बिजी हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस इसका जमकर प्रमोशन कर रही हैं. काम के बीच प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ रोमांस का भी टाइम निकाल लिया है. दोनों फिलहाल यूरोप के ब्यूटीफुल सिटी रोम में लव बर्ड्स बने घूम रहे हैं. निक ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कपल पब्लिक में लिप-लॉक करते नजर आए. 

पब्लिक में किसिंग करते दिखे प्रियंका-निक
निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें कपल रोम की गलियों में घूमते हुए एंजॉय कर रहे हैं. निक ने पिंक शेड शर्ट पहनी है वहीं देसी गर्ल ओलिव आउटफिट के ब्लैक लेदर जैकेट कैरी किए नजर आ रही हैं. पहले प्रियंका और निक एक-दूसरे का हाथ थामे घूम रहे हैं. फिर दोनों आइसक्रीम खाते हुए एक-दूसरे की आंखों में डूबे पैशनेट किस भी किया. प्रियंका का ये वीडियो इंस्टा पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस भी कपल की क्यूट बॉन्डिंग देख उन्हें प्यार लुटा रहे हैं.  

यह भी पढ़ें- रेड गाउन में प्रियंका चोपड़ा को देख होश खो बैठे निक जोनस, 'Citadel' प्रमोशन के वीडियो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

इससे पहले प्रियंका और निक 'सिटाडेल (Citadel) प्रीमियर इवेंट में रोमांटिक होते नजर आए थे. प्रियंका ने रेड कलर का शिमर गाउन पहना था जिसमें वो बला सी खूबसूरत लग रही थीं. प्रियंका के हैंडसम हंक हसबैंड निक जोनस भी एक्ट्रेस को ताकते ही रह गए थे. सोशल मीडिया पर कपल की ये रोमांटिक फोटोज जमकर वायरल हुई थीं. 

तस्वीरों में निक, प्रियंका की आंखों में डूबे नजर आए थे. निक ने इंस्टा पर कई वीडियो शेयर किए हैं जिनमें वो प्रियंका से किलर लुक पर फिदा होते दिखे.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों प्रियंका अपनी हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल का प्रमोशन कर रही हैं. रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल में प्रियंका ने बॉलीवुड में गुटबाजी और पॉलिटिक्स को लेकर कई खुलासे किए थे जिसके बाद देसी गर्ल मीडिया में छाई रही थीं.