logo-image

विंबलडन टेनिस मैच देखने पहुंचे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, सामने आई तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा का टेनिस मैच में शिरकत करना कोई नई बात नहीं है वो इससे पहले भी कुछ मैचों में शामिल होकर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

Updated on: 15 Jul 2023, 10:47 PM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Photos: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास टेनिस के शौकीन लगते हैं. कपल को शनिवार को काफी स्टाइलिश लुक में विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप में स्पॉट किया गया. प्रियंका अपने पति निक के साथ ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस और क्रोकेट क्लब में चल रही विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप के 13वें दिन मैच एंजॉटय करने पहुंची. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस दौरान देसी गर्ल का फैशनेबल लुक भी काफी चर्चा में हैं. दोनों साथ में किसी प्रिंस और प्रिंसेज जैसे लग रहे थे. 

यूएस ओपन में कपल की एंट्री देख सोशल मीडिया पर टेनिस फैंस भी खुश हो गए. प्रियंका चोपड़ा का टेनिस मैच में शिरकत करना कोई नई बात नहीं है वो इससे पहले भी कुछ मैचों में शामिल होकर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. तीन हफ्ते पहले, प्रियंका ने फादर्स डे पर निक की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ खेलते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी. ये फोटोज लंदन की थीं. अब, यह कपल दर्शकों के रूप में यूके में टेनिस के मैच का दौरा करते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

मैच में प्रियंका डार्क ग्रीन कलर की फ्लोरल ड्रेस पहने नजर आईं. इस लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की पैंट, बूट और सनग्लासेस के साथ कंप्लीट किया था. हाई पोनीटेल में प्रियंका काफी ग्लैमरस दिख रही थीं. एक्ट्रेस के हाथ में व्हाइट हैंडबैग भी था. वहीं निक जोनास ब्राउन टक्सीडो सूट में जंच रहे थे. इंस्टाग्राम पर कपल का ये अंदाज काफी पॉपुलर हो गया. हालांकि, निक और प्रियंका के साथ उनकी बेटी मालती मैरी कहीं नजर नहीं आईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

इससे पहले प्रियंका और निक ने अपने पूरे परिवार के साथ न्यूयॉर्क में 2018 यूएस ओपन में देखा था. उनके साथ प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और निक के भाई, सिंगर जो जोनास और उनकी पत्नी सोफी टर्नर भी थे. आउटिंग के अलावा प्रियंका चोपड़ा ओटीटी पर अपनी सीरीज 'सिटाडेल' को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस अब इसके दूसरे सीजन की तैयारियों में जुटी हैं.