Lord of the Rings सीरीज को मिला उनका विलेन

आईएएनएस  |   Updated On : October 22, 2019 08:16:58 PM
जोसेफ मावले

जोसेफ मावले (Photo Credit : फोटो- @joseph_mawle Instagram )

नई दिल्ली:  

'गेम ऑफ थ्रोन्स' स्टार जोसेफ मावले (Joseph Mawle) एमेजॉन स्टूडियो की आगामी 'लॉर्ड ऑफ रिंग्स' (Lord of the Rings) सीरीज की टीम में मुख्य विलेन के किरदार में शामिल हुए हैं. मावले पहले से घोषित कलाकारों विल पॉलटर और मार्केला कैवेनघ के साथ जुड़े हैं.

लेखक जे.डी.पेने और पैट्रिक मेके द्वारा लिखित और जे.ए. बायोना द्वारा निर्देशित यह फंतासी श्रृंखला मध्य धरती की काल्पनिक दुनिया पर आधारित है और अब इसमें जे.आर.आर. टोलकिन द्वारा लिखित किताब 'द फेलोशिप ऑफ द रिंग' की आगे की घटनाओं का चित्रण किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र चुनाव में अमिताभ बच्चन-आलिया भट्ट समेत बॉलीवुड के इन सितारों ने नहीं दिया वोट, जानिए वजह

डेडलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें शामिल किरदारों के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि सीरीज में मावले मुख्य विलेन ओरेन का किरदार निभाएंगे. एमेजॉन ने इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए काफी बड़े पैमाने पर प्रतिभाओं की खोज की, जिसके तहत अमेरिका, ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया में कास्टिंग डिरेक्टर्स के साथ कलाकारों की खोज की गई.

यह भी पढ़ें: क्या शादी करने वाले हैं रणबीर-आलिया, देखिए VIRAL हो रहा ये कार्ड

'लॉर्ड ऑफ रिंग्स' एमेजॉन स्टूडियोज द्वारा टॉल्किन एस्टेट एंड ट्रस्ट, हार्पर कोलिंस एंड न्यू लाइन सिनेमा, वॉर्नर ब्रोस एंटरटेनमेंट के एक विभाग के सहयोग से निर्मित है. प्री-प्रोडक्शन की शुरुआत हो चुकी है और अब जल्द ही न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में सीरीज की शूटिंग शुरू होगी.

First Published: Oct 22, 2019 08:16:58 PM

RELATED TAG: Lord Of The Rings,

Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो