logo-image

Harry Potter बन गए पापा, गर्लफ्रेंड ने दिया बच्चे को जन्म

जे.के रोलिंग (J.K Rowling) की नोवल 'हैरी पौटर' (Harry Potter) का लगभग हर कोई फैन है. सिर्फ नोनल ही नहीं बल्कि उनपर आधारित फिल्में भी दर्शकों के दिलों पर राज करती है.

Updated on: 26 Apr 2023, 11:11 AM

New Delhi:

जे.के रोलिंग (J.K Rowling) की नौवल 'हैरी पौटर' (Harry Potter) का लगभग हर कोई फैन है. सिर्फ नौवल ही नहीं बल्कि उन पर आधारित फिल्में भी दर्शकों के दिलों पर राज करती है. 'हैरी पौटर' में हैरी का किरदार निभाने वाले एक्टर डेनियल रैडक्लिफ (Daniel Radcliffe) को कौन नहीं जानता, अभिनेता ने अपने काम से सभी के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी हुई है. आज हम हमारे हैरी पौटर के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  हॉलीवुड फिल्मों में हैरी पौटर के तौर पर जाने जाने वाले एक्टर डेनियल रैडक्लिफ अब एक पिता बन चुके हैं. डेनियल ने अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर एरिन डार्के (Erin Darke) के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. बता दें किं, दोनों ने शदी किए बिना अपनी जिंदगी का यह बडा कदम लिया है. 

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें डेनियल को अपनी गर्लफ्रेंड एरिन डार्के के साथ देखा जा सकता है. वह दोनों अपने साथ एक प्रैम लिए नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता को प्रैम में नवजात शिशु को लेजाते हुए देखा गया उनके साथ एरिन भी मोजूद थी. अभिनेता ने नेवी ब्लू बेसबॉल कैप और एक फेसमास्क के साथ अपने चेहरे को ढका हुआ था. बता दें कि, एक प्रतिनिधि ने इस खबर की पुष्टि भी की है, लेकिन इस बारे में कोई नई जानकारी अभी तक नहीं मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता को प्रैम में नवजात शिशु को लेजाते हुए देखा गया उनके साथ एरिन भी मोजूद थी. 

यह भी पढ़ें - Aishwarya Rai Bachchan: अराध्या बच्चन फेक न्यूज मामले पर मां ऐश्वर्या ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, डेनियल रैडक्लिफ (Daniel Radcliffe) अपनी गर्लफ्रेंड एरिन (Erin Darke) से उम्र में छोटे हैं. दोनों में लगभग 5 साल का अंतर है.